Mainpuri: कांवड़ियों की पिटाई से घायल युवक ने इलाज के दौरान तोड़ा दम, परिवार ने सरकार से की ये मांग

Mainpuri: मैनपुरी जिले में कावड़ियों से एक युवक की बाइक छू जाने के बाद उसको इस कदर पीटा गया कि उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। इस घटना से परिवार के लोग काफी सदमे में है।

Ashraf Ansari
Published on: 19 Aug 2024 2:29 AM GMT
Mainpuri
X

मृतक युवक का फाइल फोटो (Pic: Social Media)

Mainpuri: मैनपुरी में कांवड़ियों के द्वारा एक युवक को इतना पीटा गया था कि उसकी इलाज के दौरान अस्पताल में मृत्यु हो गई। इस घटना के बाद परिवार के लोगों ने शासन प्रशासन से कार्रवाई की मांग की।

कांवड़ियों ने युवक के ऊपर किया था लाठी डंडों से हमला

मैनपुरी जिले में कावड़ियों से एक युवक की बाइक छू जाने के बाद उसको इस कदर पीटा गया कि उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। इस घटना से परिवार के लोग काफी सदमे में है। बताते चलें कि मामला किशनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत जटपुरा बाजार का है। यहां रहने वाले सोनू पाल नामक युवक बाइक पर सवार होकर 11 अगस्त 2024 को किशनी- इटावा मार्ग पर जा रहा था, तभी अचानक से उसकी बाइक सड़क पर जा रहे कांवड़ियों से टच हो गई। जिसके बाद कांवड़ियों ने सोनू जाटव को इस कदर पीटा की उसको मरने की हालत में छोड़ गए। वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी और सोनू जाटव को सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती कराया था जहां उसकी रविवार को मौत हो गई।

मृतक भाई को देने जा रहा था खाना

मृतक सोनू जाटव के भाई बबलू ने बताया कि हमारा भाई खाना देने के लिए बाइक से मेरे पास आ रहा था, तभी रास्ते में कावड़ियों से बाइक टच हो गई और उसके बाद कावड़ियों ने हॉकी और डंडों से हमारे भाई के ऊपर हमला कर दिया। जिसके बाद उसकी मौत हो गई। हम शासन प्रशासन से मांग करते हैं कि ऐसे उपद्रवियों पर कार्रवाई की जाए जो सड़क पर चलते लोगों के ऊपर हमला कर देते हैं। इनका एक साइड पर चलना होता है, लेकिन यह पूरी सड़क पर चलते हैं और कोई इनसे टकरा जाता है तो उसको इतना पीटते हैं कि उसकी मौत हो जाती है। यह लोग कावड़ भरने के दौरान जमकर आतंक मचाते हैं और इन पर कोई कार्रवाई नहीं की जाती है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story