Etawah News: युवक का अवैध तमंचे के साथ फोटो हुआ वायरल, पुलिस ने भेजा जेल

Etawah News: इस मामले को पुलिस ने गंभीरता के साथ लेना शुरू कर दिया। पुलिस के द्वारा चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था ।

Ashraf Ansari
Published on: 9 Sep 2024 9:30 AM GMT
illegal pistol
X

अवैध तमंचे के साथ युवक का फोटो हुआ वायरल  (फोटो: सोशल मीडिया )

Etawah News: इटावा में अवैध तमंचे के साथ एक युवक को फोटो खिंचवाना इस कदर महंगा पड़ गया कि पुलिस ने उसे गिरफ्तार करते हुए जेल तक पहुंचाने का काम किया। पुलिस की इस कार्रवाई से अवैध तमंचे के साथ फोटो खिंचवाने वाले लोगों में हड़कंप मच गया है।

सोशल मीडिया पर युवक का फोटो हुआ था वायरल

इटावा जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद जनपद में सभी थानों की पुलिस सोशल मीडिया को लेकर काफी एक्टिव दिखाई दे रही है। सोशल मीडिया पर अगर कोई अवैध तमंचे के साथ फोटो खिंचवाता है या फिर माहौल खराब करने की कोशिश करता है, तो उसके खिलाफ पुलिस कार्रवाई करते हुए दिखाई देती है। ऐसा ही कुछ फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके में देखने को मिला। जहां पर पुलिस ने अवैध तमंचे के साथ फोटो खिंचवाने के मामले में एक युवक को गिरफ्तार करते हुए उसे जेल तक पहुंचाने का काम किया है।

बताते चलें कि फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत 8 सितंबर 2024 को एक युवक के द्वारा सोशल मीडिया पर एक अवैध तमंचे के साथ फोटो अपलोड किया गया था। इस मामले को पुलिस ने गंभीरता के साथ लेना शुरू कर दिया। यहां पुलिस के द्वारा चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था तभी पुलिस ने जुगरामऊ इलाके से एक युवक को गिरफ्तार करने का काम किया।


युवक के पास से पुलिस ने बरामद किया अवैध तमंचा

फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस के द्वारा पकड़े गए युवक का नाम शिवांशु राजपूत बताया गया जो की बकेवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ढकाताल इलाके का रहने वाला है। पकड़े गए आरोपी

के पास से पुलिस ने 315 बोर का एक तमंचा और एक जिंदा कारतूस बरामद किया। वही इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने युवाओं से अपील की है कि वह इन अवैध हथियारों का उपयोग न करें। ऐसा करना गैरकानूनी है। सोशल मीडिया पर हमारे पुलिस की पैनी नजर बनी हुई है। अगर कोई ऐसी घटनाओं को अंजाम देता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई भी तुरंत होती है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story