×

Etawah: कार पर युवक दिखा रहा था स्टंट, पुलिस की पड़ गई नजर, सिखाया सबक

Etawah: जिले में लगातार स्टंट से जुड़े मामले सामने आते हुए दिखाई दे रहे हैं। इन मामलों पर पुलिस भी लगातार कार्रवाई करती हुई दिखाई दे रही है।

Ashraf Ansari
Published on: 30 May 2024 12:27 PM GMT
etawah news
X

इटावा में कार पर स्टंट कर रहे युवक का कटा चालान (न्यूजट्रैक)

Etawah News: यूपी के इटावा में स्टंटबाजों की अब खैर नहीं है। पुलिस स्टंट दिखाने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई करती हुई दिखाई दे रही है। यहां पुलिस ने कार पर स्टंट दिखाने के मामले में एक युवक पर ऐसी कार्रवाई की इसके बारे में खुद उसने सोचा भी नहीं था।

चलती कार की बोनट पर बैठा था लड़का

इटावा जिले में लगातार स्टंट से जुड़े मामले सामने आते हुए दिखाई दे रहे हैं। इन मामलों पर पुलिस भी लगातार कार्रवाई करती हुई दिखाई दे रही है। पुलिस ऐसा इसलिए कर रही है कि लोग स्टंट करना बंद कर दें क्योंकि वह कभी भी दुर्घटना का शिकार हो सकते हैं। लेकिन कुछ लोग अपनी हरकतों से बात नहीं आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला देखने को मिला। जहां एक युवक स्कॉर्पियो के बोनट पर बैठकर स्टंट दिखा रहा था। वहीं युवक के द्वारा स्टंट दिखाते हुए वीडियो को वीडियो को सोशल मीडिया पर भी अपलोड किया गया था। जिस पर पुलिस की नजर पड़ गई। पुलिस ने स्कॉर्पियो कार का 15,500 का चालान काट दिया। वहीं युवक से भी अपील की वह इस तरीके का स्टंट आगे ना दिखाएं।

पुलिस ने जनता से की स्टंट न दिखाने की अपील

जिले में सड़क सुरक्षा नियमों को लेकर लगातार पुलिस जागरूक करती रही है।लेकिन उसके बावजूद भी लोग अपनी हरकतों से बात नहीं आ रहे हैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश की बात जनपद की तमाम इलाकों में लोगों को जागरूक किया जाता है और उनसे अपील की जाती है कि वह जब दो पहिया वाहन चलाएं तो अपनी बाइक पर दो से अधिक सवारी को न बिठाये और हेलमेट लगाकर ही बाइक को चलाएं। वही कार चलाने वाले लोगों से भी अपील की जाती है कि वह सड़क पर अगर कार को चलाते हैं तो सीट बेल्ट का इस्तेमाल करें और किसी भी तरीके का स्टंट ना दिखाएं। क्योंकि ऐसा करना आपकी जान को जोखिम में डाल सकता है। आप एक बात का हमेशा याद रखें कि घर पर आपका कोई इंतजार कर रहा है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story