×

Etawah News: दबंगों ने दौड़ा-दौड़ा कर युवक को बीच सड़क पर पीटा, पिटाई का वीडियो हुआ वायरल

Etawah News: दबंगों के हाथ में लाठी डंडे दिखाई दे रहे हैं और शख्स को जमीन पर गिरा कर दबंग युवक को बेरेहमी से पीटते हुए दिखाई दिए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आई और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

Ashraf Ansari
Published on: 21 May 2023 10:39 PM GMT

Etawah News: यूपी के इटावा में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है जिसमें कुछ युवक एक शख्स को बीच सड़क पर पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं। दबंगों के हाथ में लाठी डंडे दिखाई दे रहे हैं और शख्स को जमीन पर गिरा कर दबंग युवक को बेरेहमी से पीटते हुए दिखाई दिए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आई और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

पिट रहे शख्स को स्थानीय लोगों ने बचाया

इटावा जिले के बसरेहर थाना क्षेत्र के अंतर्गत इटावा-बरेली मार्ग पर एक शख्स को दौड़ा-दौड़ा कर पीटे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि बलवीर राजपूत का जमीनी विवाद को लेकर किसी से झगड़ा चल रहा था और इसी के बीच बलवीर विवाद चल रहे दुकान पर पहुंचा जहां पर उसने दुकान के ताले तोड़ने की कोशिश की। इसी दरमियान दूसरे पक्ष ने मौके पर पहुंचकर बलवीर की पिटाई कर दी। वहीं स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंच कर मामले को शांत कराया। पूरी घटना के मामले में पुलिस को जानकारी दी। पुलिस आनन-फानन में हरकत में आई और पीड़ित को पीटे जाने के मामले में दबंगों को गिरफ्तार कर लिया और उनके खिलाफ कार्रवाई की। वहीं पीड़ित को मेडिकल के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और उसके बाद उसके खिलाफ भी कार्रवाई की गई।

पूरे मामले को लेकर एसपी सिटी ने दी जानकारी

बसरेहर इलाके में एक शख्स को जमीन पर गिरा-गिरा कर पीटे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पूरे मामले को लेकर एसपी सिटी कपिल देव सिंह ने जानकारी दी और बताया कि जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उस वायरल वीडियो को गंभीरता से लिया जा रहा है आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनके खिलाफ सुसंगत धाराओं में कार्रवाई की जा रही।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story