×

Etawah News: जमीनी विवाद को लेकर अवैध तमंचे से फायरिंग करना युवक को पड़ा महंगा, पुलिस ने की कार्रवाई

Etawah News: इटावा पुलिस ने एक युवक को हवा में फायरिंग करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। युवक को तमंचे के साथ गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई किया है।

Ashraf Ansari
Published on: 15 May 2024 10:26 AM GMT
Youth opened fire with illegal pistol over land dispute, arrested
X

युवक ने जमीनी विवाद को लेकर अवैध तमंचे से किया फायरिंग, गिरफ्तार: Photo- Newstrack

Etawah News: यूपी के जनपद इटावा में एक युवक को जमीनी विवाद में हवा में फायरिंग करना महंगा पड़ गया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को तमंचे के साथ गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई किया है।

जमीनी विवाद को लेकर युवक ने की थी फायरिंग

बता दें कि इटावा पुलिस ने एक युवक को हवा में फायरिंग करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए आरोपी को लेकर जानकारी दी गई है कि मोहम्मदपुर सराय भूपत थाना जसवंत नगर रहने वाली वादिनी रामादेवी के द्वारा थाने में एक शिकायत की गई थी। जिसमें बताया गया था कि मेरे पति योगेंद्र यादव और संजीव के बीच जमीन विवाद को लेकर झगड़ा हो गया था, जिसके बाद संजीव ने तमंचे से हवाई फायरिंग करते हुए जान से मारने की धमकी दी है। इस मामले को पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए जांच पड़ताल करते हुए कार्रवाई किया है।

फायरिंग में इस्तेमाल किया गया तमंचा बरामद: Photo- Newstrack

आरोपी को तमंचे के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार

महिला के द्वारा जमीनी विवाद को लेकर पति के ऊपर तमंचे से हवाई फायरिंग करने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपी को लेकर बताया गया कि "अपराधिक सूचना मिली थी कि हवाई फायरिंग करने वाला आरोपी संजीव केवाला मोड पर मौजूद है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी संजीव को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने की लोगों से अपील

आरोपी के पास से हवाई फायरिंग में इस्तेमाल किए गए तमंचे को भी बरामद कर लिया गया है। पकड़े गए आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए उसको जेल पहुंचाने का काम किया गया है। पुलिस ने लोगों से अपील किया है कि आप लोग कोई ऐसा काम ना करें जिससे आपको जेल जाना पड़े।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story