Etawah News: दो भाइयों का झगड़ा सुलझाने गए युवक को मारी गोली, दोनों आरोपी गिरफ्तार

Etawah News: इटावा में दो भाई आपस में लड़ाई झगड़ा कर रहे थे, जिनका झगड़ा सुलझाने के लिए बाप-बेटे मौके पर पहुंचे। दोनों भाइयों को समझाने लगे, लेकिन इसी दरमियान गोली चल गई और झगड़ा सुलझाने गए युवक को गोली लग गई और वह है घायल हो गया।

Ashraf Ansari
Published on: 21 Nov 2023 2:08 AM GMT (Updated on: 21 Nov 2023 2:09 AM GMT)
Etawah News
X

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी (Newstrack)

Etawah News: इटावा जिले से गोली चलने का एक मामला सामने आया है। जनपद में दो भाइयों के बीच हो रहे झगड़े को सुलझाना बाप-बेटे को काफी महंगा पड़ गया। भाइयों के बीच हो रहे झगड़े के दौरान बंदूक से निकली गोली युवक के लग गई जिससे युवक घायल हो गया, जिसका इलाज अस्पताल में किया जा रहा। दरअसल, पूरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है, जहां पर रहने वाले धर्मेंद्र यादव के द्वारा 19 नवंबर को कोतवाली में एक रिपोर्ट दर्ज कराई गई जिसमें बताया गया कि उसके भाई के दो बेटे आपस में लड़ाई झगड़ा कर रहे थे। इस झगड़े को सुलझाने के लिए मैं और हमारा बेटा शिवम यादव मौके पर पहुंचे थे, लेकिन दोनों ने अचानक से हमारे ऊपर हमला कर दिया और गाली गलौज करने लगे।

उसी दौरान झगडा कर रहे नरेंद्र यादव और अंकित यादव के द्वारा हमारे बेटे शिवम यादव के ऊपर जान से मारने की नीयत से फायर कर दिया गया। गोली सीधे हमारे बेटे को लग गई और वह घायल हो गया। पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

एसएसपी ने दी जानकारी

इस पूरे मामले को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि कोतवाली पुलिस को एक शिकायत पत्र मिला था, जिसमें बताया गया था कि शिवम यादव को गोली मार दी गई। इस मामले को पुलिस ने गंभीरता से लिया और दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी करने को लेकर बंदोबस्त शुरू कर दिया। कोतवाली पुलिस के द्वारा पक्के बाग पर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था तभी पुलिस ने नरेंद्र यादव और अंकित यादव को मौके से गिरफ्तार कर लिया।


आरोपियों के पास से एक अवैध तमंचा। एक जिंदा कारतूस और खोखा बरामद किया है। पकड़े गए दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस के द्वारा कानूनी कार्रवाई की गई और इनको जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाने का काम किया गया। एसएसपी ने बताया घायल शिवम का इलाज पहले जिला अस्पताल में किया जा रहा था, लेकिन उसकी हालत खराब होने पर डॉक्टरों ने सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के लिए रेफर कर दिया गया था। जहां अब डॉक्टर की देखरेख में उसका इलाज किया जा रहा है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story