×

आगरा में दर्दनाक मौत: चलती ट्रेन के आगे कूदे लड़का-लड़की, एक की मौत के बाद परिवार में मचा बवंडर

Agra News: आगरा के एत्मादपुर थाना क्षेत्र में मितावली गांव के रहने वाले युवक ,युवती ने रेलवे ट्रैक पर कूदकर जान देने का प्रयास किया है । हादसे में युवती की मौत हो गई ।

Rahul Singh
Report Rahul SinghPublished By Vidushi Mishra
Published on: 11 April 2022 3:41 AM GMT
couple jumping on railway track
X

रेलवे ट्रैक पर कूदा जोड़ा (फोटो-सोशल मीडिया)

Agra News: आगरा के एत्मादपुर थाना क्षेत्र में दर्दनाक मामला सामने आया है । थाना क्षेत्र के मितावली गांव के रहने वाले युवक ,युवती ने रेलवे ट्रैक पर कूदकर जान देने का प्रयास किया है । हादसे में युवती की मौत हो गई । जबकि युवक को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है । युवक का नाम अजय और युवती का नाम निशा बताया जा रहा है ।

दोनों एक ही गांव मितावली के रहने वाले है । दोनों आपस मे पड़ोसी बताये जा रहे है । घटना के बाद गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है । निशा और अजय ने ऐसा क्यों किया फिलहाल इसका जवाब किसी के पास नही है ।

ट्रेन को देखकर पटरी पर लगा दी छलांग

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है । इलाज के लिए युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है । बताया जा रहा है कि देर रात युवक युक्ति मितावली स्टेशन पर पहुंचे और सामने से आ रही ट्रेन को देखकर पटरी पर छलांग लगा दी ।

हादसे में युवक तो बच गया लेकिन युवती की मौत हो गई । दोनों की पहचान होने के बाद पुलिस ने परिजनों को मामले की जानकारी दे दी है । युवक युवती ने ऐसा क्यों किया पुलिस इस बात का पता लगाने के प्रयास में जुट गई है ।

हादसे के बाद युवक-युवती के परिवार में मचा कोहराम

हासिल जानकारी के बाद युवक युवती के परिवार में कोहराम मचा हुआ है । दोनों के माता-पिता का रो रो कर बुरा हाल है । परिजन फिलहाल पूरे मामले में किसी भी तरीके की जानकारी नहीं दे पा रहे हैं । उनकी समझ में नहीं आ रहा है कि उनके बच्चों ने आखिर ऐसा क्यों किया ।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story