किन्नर ने प्रेमी की गड़ासे से काटकर की हत्या, ऐसे हुआ खुलासा

एक सिर फिरे किन्नर ने अपनी प्रेमी की धारधार हथियार से हत्या कर शव को प्लास्टिक के ड्रम भर कर छिपा दिया था। इस घटना को अंजाम देने के बाद किन्नर घर से फरार हो गया है। बीस दिन बाद जब कमरे से बदबू आने लगी तो मकान मालिक को शक हुआ।

कानपुर: एक सिर फिरे किन्नर ने अपनी प्रेमी की धारधार हथियार से हत्या कर शव को प्लास्टिक के ड्रम भर कर छिपा दिया था। इस घटना को अंजाम देने के बाद किन्नर घर से फरार हो गया है। बीस दिन बाद जब कमरे से बदबू आने लगी तो मकान मालिक को शक हुआ। जब उसने कमरे में जाकर ड्रम के अंदर झांक कर देखा तो हैरान रह गया। इसके बाद उसने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस और फारेंसिक टीम ने घटना स्थल की जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

किन्नर ने 20 दिन पहले कमरा किया था खाली 

कानपुर के घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित साढ़ गांव में मोहम्मद जाकिर रहते हैं। पांच महीने पहले जाकिर ने चांदनी किन्नर को कमरा किराए पर दिया था। चांदनी किन्नर अपने प्रेमी वासिम (28) के साथ रहता था। क्षेत्र में चादनी किन्नर बच्चों के जन्म और शादी में नाच गाना कर नेग वसूलता था।

यह भी पढ़ें……बरेली: पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश हुए ढेर, दो पुलिसकर्मी भी घायल

चांदनी 20 दिन पहले मकान मालिक मो जाकिर से यह कह चला गया था कि मेरा प्रेमी वसीम बाहर चला गया है और अब मैं भी रूम खाली करके जा रहा हूं। चांदनी किन्नर ने कमरे में ताला लगाकर चाभी जाकिर को दे दिया था।

किन्नर के साथ रहता था वसीम

मकान मालिक जाकिर ने बताया कि चांदनी ने पांच माह पहले किराये पर कमरा लिया था। किन्नर के साथ एक वसीम नाम का लड़का भी राहत था। चांदनी किन्नर वसीम को अपना पति बताता था और कहता था कि हम दोनों ने शादी कर ली है। दोनों में बहुत प्यार था, लेकिन पता नहीं ऐसा क्या हुआ कि किन्नर ने उसकी हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें……सवर्ण’ आरक्षण का जश्न मना लिया हो तो, आरक्षण की पोथी भी बांच लीजिए

उन्होंने बताया कि किन्नर कहां का रहने वाला था इसकी जानकारी तो मुझे भी नहीं है, लेकिन वसीम अक्सर बताया करता था कि मैं पहले से शादी शुदा हूं और मेरे परिवार में पत्नी बच्चे भी हैं, लेकिन बीते दो माह से वसीम एक हफ्ते या पंद्रह दिन में एक बार किन्नर के पास आता था जिसकी वजह से दोनों में अनबन चल रही थी। दरअसल किन्नर चाहता था कि वसीम उसे छोड़ कर कही नहीं जाए, लेकिन वो अपने परिवार से मिलने के लिए चला जाता था।

ड्रम में छिपाया था शव

उन्होंने बताया कि सोमवार को कमरे से लगातार बदबू आ रही थी। उस बदबू की वजह से घर में रहना भी मुश्किल हो रहा था। आज मैंने जब कमरा खोल कर देखा तो मुझे एक प्लास्टिक का 100 लीटर का ड्रम दिखाई पड़ा। जब मैंने उस ड्रम में झांक कर देखा तो मेरे होश उड़ गए। मैंने तुरंत इसकी सूचना पड़ोसियों और पुलिस को दी। ड्रम में वसीम का शव था उसका सिर ड्रम के अंदर था और पैर बाहर की तरफ निकले हुए थे। पुलिस किन्नर के कमरे से एक गड़ासा भी बरामद किया है संभवता उसी गड़ासे से उसकी हत्या की गई है।

यह भी पढ़ें……कठवांमोड़ कांड के मुख्य आरोपी ने वाराणसी के रेलवे कोर्ट में किया सरेंडर

घाटमपुर इंस्पेक्टर रवि श्रीवास्तव के मुताबिक साढ़ गांव में एक कमरे में रखे ड्रम से युवक का शव बरामद हुआ है। मकान मालिक ने किसी किन्नर को कमरा किराए पर दिया था। पूरे घटना की जांच जा रही है उस किन्नर का भी पता लगाया जा रहा है वो कहां का रहने वाला था। इसके साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है शव लगभग 20 दिन पुराना लग रहा है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App