×

Lucknow Chocolate Chori: चॉकलेट के शौकीन चोर, उड़ा ले गए 17 लाख की कैडबरी चॉकलेट

Lucknow Chocolate Thieves: चोरों ने एक कैडबरी चाकलेट कारोबारी के घर से लाखों रुपए की चॉकलेट चोरी कर ली। जानकारी मिलने पर कारोबारी के होश उड़ गए।

Network
Newstrack Network
Published on: 17 Aug 2022 4:52 AM GMT
Chocolate Thieves
X

चॉकलेट के शौकीन चोर (photo: social media )

Click the Play button to listen to article

Lucknow Chocolate Thieves: चॉकलेट बच्चों से लेकर बड़ों तक को ललचाती है। सभी को बहुत अच्छी लगती है और कई बार बड़े भी खातिरदारी चॉकलेट से करते हैं। पार्टियों में भी कई बार मीठे के नाम पर चॉकलेट दी जाती है। अभी हाल में रक्षाबंधन पर तमाम भाइयों ने बहनों को उपहार में चॉकलेट ही दी। यहां तक तो ठीक है, लेकिन अगर चोरों को भी चॉकलेट कीमती सामान की तरह पसंद आने लग जाए तो मामला मुश्किल हो जाता है।

ऐसा ही मामला राजधानी के चिनहट में सामने आया है जहां चोरों ने एक कैडबरी चॉकलेट कारोबारी के घर से लाखों रुपए की चॉकलेट चोरी कर ली। चोरों ने घर में बनाए गए गोदाम से यह चोरी की। जानकारी मिलने पर कारोबारी के होश उड़ गए। पुलिस अब इन चॉकलेट चोरों को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है।

जानकारी के मुताबिक सोमवार की रात जब देश स्वतंत्रता दिवस का जश्न मना रहा था। चिनहट क्षेत्र में चोरों ने एक घर को निशाना बनाया। इस दौरान चोरों ने घर में लगे सीसीटीवी कैमरे और डीवीआर को उखाड़ लिया और इसके बाद तकरीबन 17 लाख रुपए की चॉकलेट चोरी कर ली। इसके अलावा घर का कीमती सामान भी चुरा ले गए।

चॉकलेट के साथ-साथ और भी कीमती सामान उठा ले गए चोर

पीड़ित कारोबारी को पता चला तो होश उड़ गए। उसका कहना है चाकलेट के साथ और क्या-क्या कीमती सामान गायब हुआ है इसके बारे में फिलहाल तो बताना मुश्किल है लेकिन घर की हालत देख कर लग रहा है कि चोर चॉकलेट के साथ-साथ और भी कीमती सामान उठाकर ले गए हैं। खास बात यह है कि चोरी के बावजूद घर के मेन गेट का ताला बंद ही रहा। वह दीवार फांद कर घर के अंदर गए और चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story