×

एटा खूनी कांड: नहीं हुए कामयाब तो मार दिया फरसा, परिवार में मची चीख-पुकार

जिला चिकित्सालय में घायल अवस्था में पहुंचे गांव विजौरी निवासी जगदीश पुत्र सियाराम ने बताया कि आज प्रातः 8बजे में हजरा नहर किनारे अपने खेत पर घूमने गया था

Newstrack
Published on: 7 Dec 2020 7:57 AM GMT
एटा खूनी कांड: नहीं हुए कामयाब तो मार दिया फरसा, परिवार में मची चीख-पुकार
X
एटा खूनी कांड: नहीं हुए कामयाब तो मार दिया फरसा, परिवार में मची चीख-पुकार (PC: social media)

एटा: एटा जनपद के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के ग्राम नगला विजौरी निवासी एक 20 वर्षीय युवक का पुरानी जमीनी रंजिश में हजरा नहर के पास अपने खेत पर से आधा दर्जन लोगों व पिता पुत्र सहित तीन नामजदो ने हथियारों की नोंकपर अपहरण कर लिया और जब उसे मारपीट कर ले जाने लगे तो किसी तरह अपहृत युवक जगदीश छूकर भाग निकला तो भागते समय नामजद अपहर्ताओं ने उसे फरसा मार दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया किन्तु घायल अवस्था में भी वह वहां से शोर मचाते हुए भागा तो आस पास के लोगों को एक्रतित होते देख यह लोग छोड़ कर फरार हो गए।

ये भी पढ़ें:बदायूं : सपा नेता धर्मेंद्र यादव पुलिस ने बदायूं में किया गिरफ्तार

जिला चिकित्सालय में घायल अवस्था में पहुंचे गांव विजौरी निवासी जगदीश पुत्र सियाराम ने बताया कि आज प्रातः 8बजे में हजरा नहर किनारे अपने खेत पर घूमने गया था तभी मुझे गांव नगला निवासी कन्हई, हरीशंकर पुत्र गण भगवती व स्वयं भगवती तीन अन्य हथियार बंद साथियों के साथ मेरे खेत पर आ गये और मुझे पकड कर मारपीट कर जवरन अपहरण कर ले जाने लगे इसी बीच मुझे भागने का मौका मिल गया तो में उनसे छूट कर अपनी जांन बचाने के लिए शोर मचाता हुआ भागा तभीहरीशंकर ने मुझे फरसा मार दिया जिससे में गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने मुझे घायल अवस्था में जिला चिकित्सालय में लाकर भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें:तबाही का साल 2021: नास्त्रेदमस की भयानक भविष्यवाणी, धरती पर महाप्रलय

हमारी भगवती से काफी पुरानी जमीनी रंजिश चल रही है

घायल के पिता सियाराम ने बताया कि हमारी भगवती से काफी पुरानी जमीनी रंजिश चल रही है इसीलिए भगवती ने मेरे पुत्र की हत्या एवं अपहरण का प्रयास किया है। यह लोग अपराधी किस्म के है तथा पूर्व में भी जनपद कासगंज में एक अपहरण के मुकदमे में नामजद हैं। घटना की सूचना थाना कोतवाली देहात पुलिस को दे दी गयी है। प्रभारी निरीक्षक कोतवाली देहात इन्द्रेश कुमार ने बताया कि घटना की तहरीर प्राप्त होनै पर रिपोर्ट दर्ज की जायेगी।

रिपोर्ट- सुनील मिश्रा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story