×

गणतंत्र दिवस परेड पर फर्जी महिला को पकड़ा गया ,पुलिस कर रही पूछताछ

यहां गणतंत्र दिवस के दौरान पुलिस लाइन में हो रही परेड के समय पुलिस ने फर्जी महिला दरोगा को गिरफ्तार किया है, बताया जा रहा है कि महिला मूल रूप से इटावा जनपद की रहने वाली है, और पुलिस की वर्दी उसने इटावा पुलिस लाइन से खरीदी थी। जिसके बा

Anoop Ojha
Published on: 26 Jan 2018 12:49 PM GMT
गणतंत्र दिवस परेड पर फर्जी महिला को पकड़ा गया ,पुलिस कर रही पूछताछ
X
गणतंत्र दिवस परेड पर फर्जी महिला को पकड़ा गया ,पुलिस कर रही पूछताछ

कानपुर/औरैया: यहां गणतंत्र दिवस के दौरान पुलिस लाइन में हो रही परेड के समय पुलिस ने फर्जी महिला दरोगा को गिरफ्तार किया है, बताया जा रहा है कि महिला मूल रूप से इटावा जनपद की रहने वाली है, और पुलिस की वर्दी उसने इटावा पुलिस लाइन से खरीदी थी। जिसके बाद वह पहनकर औरैया जनपद की पुलिस लाइन में 26 जनवरी पर होने वाली परेड को देखने आई थी।

इसी दौरान पुलिस लाइन में मौजूद पुलिस प्रशासन के आला अधिकारियों की नजर महिला की वर्दी पर पड़ी और वर्दी में लगा बैच उल्टा होने के कारण जब महिला से पूछताछ की गई, तो वह अपना पता ठीक से ना बता पाई, और अपने आप को दरोगा बताने लगी। पुलिस लाइन में परेड के दौरान संदिग्ध महिला के अचानक पकड़े जाने से हड़कंप की स्थिति हो गई ,SP डीएम समेत आला अधिकारियों की मौजूदगी में इस तरह से फर्जी वर्दी पहनकर घुसी महिला अपना नाम संतोषी राजपूत जनपद इटावा बता रही है।

गणतंत्र दिवस परेड पर फर्जी महिला को पकड़ा गया ,पुलिस कर रही पूछताछ गणतंत्र दिवस परेड पर फर्जी महिला को पकड़ा गया ,पुलिस कर रही पूछताछ

फिलहाल पुलिस इस महिला को पूछताछ के लिए महिला थाने ले आई है। जहां महिला से पूछताछ की जा रही है, महिला से हो रही पूछताछ के दौरान अचानक उसका पति भी आ पहुंचा ।

पति का आरोप

फर्जी महिला दरोगा के पति का आरोप है कि उसकी पत्नी मानसिक रूप से ठीक नहीं है, जिसके चलते वह भी कई दिनों से परेशान है।आज बिना बताए इटावा से औरैया आ जाने पर जब उसने अपनी पत्नी से बात की तो पता चला कि वह पुलिस लाइन में परेड में आई हुई है, इसी दौरान पुलिस के अधिकारियों को महिला संदिग्ध प्रतीत हुई और उसे हिरासत में ले लिया गया आरोपी महिला दरोगा ने बताया है कि उसने SI की परीक्षा दी थी। फिजिकल और मेडिकल भी हो चुका था, लेकिन उसे किसी प्रकार की अभी नियुक्ति का प्रमाण पत्र नहीं दिया गया है।लेकिन महिला का कहना है कि वह पुलिस के दरोगा भर्ती में चयनित हो चुकी है महिला के पास से एक आई कार्ड भी बरामद हुआ। फिलहाल एसपी संजीव त्यागी महिला से पूछताछ कर रहे हैं।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story