×

सोशल मीडिया वायरल हुई बीजेपी सांसद के निधन की खबर, बोले- मैं जिंदा हूं

मौत फर्जी खबर के बीच BJP सांसद ने टि्वटर अकाउंट से संदेश जारी करते हुए कहा- मैं बिल्कुल स्वस्थ हूं। मौत की खबर असत्य है।

Avanish Kumar
Reporter Avanish KumarPublished By Ashiki
Published on: 8 May 2021 11:44 AM GMT
Satyadev Pachauri
X

Photo- Screenshot by video Tweet of Satyadev Pachauri

कानपुर: कानपुर में वैसे भी कोरोना संक्रमण से जूझ रहे लोगों की परेशानियां कम होने का नाम नहीं ले रही हैं और ऐसे में कुछ ऐसे शरारती तत्व है जिन्हें ऐसे मौके पर भी शरारत सूझ रही है, जिसके चलते किसी शरारती तत्व ने कानपुर के सांसद सत्यदेव पचौरी के निधन की खबर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

सोशल मीडिया से सांसद के निधन की जानकारी मिलते ही उनके परिचितों ने सांसद के परिजनों को संवेदना व्यक्त करने के लिए उनके शुभचिंतकों का उनके घर पर पहुंचना शुरू हो गया साथ ही साथ कई लोगों ने सांसद के परिजनों को फोन मिला कर जानकारी करने लगे, जिसके बाद सांसद सत्यदेव पचौरी को इस फर्जी खबर की सूचना मिली और उन्होंने तत्काल प्रभाव से अपने निधन की फर्जी खबर को लेकर अपने टि्वटर अकाउंट से एक संदेश जारी करते हुए कहां की सोशल मीडिया पर चल रही खबर भ्रामक एवं असत्य है। मैं बिल्कुल स्वस्थ हूं। खबर भ्रामक एवं असत्य है। मैं पूर्णतया स्वस्थ हूं।

सोशल मीडिया पर सांसद के निधन की चल रही फर्जी खबर का खंडन करते हुए सांसद सत्यदेव पचौरी ने अपने टि्वटर अकाउंट से संदेश जारी करते हुए कहा कि सोशल मीडिया पर चल रही खबर भ्रामक एवं असत्य है। मैं पूर्णतया स्वस्थ हूं। आप सब से अपील करता हूं कि बहुत जरूरी हो तभी घर से बाहर निकले मास्क और सैनिटाइजर का उपयोग करें एवं दो गज की दूरी बनाए रखें। के साथ उन्होंने एक वीडियो भी तैयार किया और जिसे ट्विटर पर संदेश के साथ में जारी किया है वीडियो में सत्यदेव पचौरी कह रहे हैं कि प्रिय शुभचिंतक बंधुु मुझे याद सोशल मीडिया के माध्यम से और मेरे कुछ शुभचिंतकों ने मुझे फोन पर जानकारी दी कि मेरे बारे में सोशल मीडिया के जरिए कुछ भ्रांतियां फैलाई जा रही है जिसमें कहा जा रहा है कि मेरा निधन हो गया है लेकिन मित्रों हो सकता है कि दुर्घटना बस ऐसी खबर चल गई हो किसी के ऊपर अनावश्यक रूप से किसी को आरोपित नहीं करना चाहता हूं। लेकिन मैं सोशल मीडिया के माध्यम से अपने सभी शुभचिंतकों को बताना चाहता हूं कि मैं पूर्णता स्वस्थ हूं और मैं अपने कामों में लगा हुआ हूं। और आप सभी को बताना चाहता हूं कि आज मेरी पत्नी का 71 वां जन्मदिन है जिसे मैं परिवार के साथ मना लूंगा मैं बिल्कुल स्वस्थ हूं। लेकिन आप सब ने मेरे लिए चिंता प्रकट करें उसके लिए मैं दिल से आभार प्रकट करता हूं।

नहीं दी गई तहरीर

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फर्जी खबर को लेकर सांसद सत्यदेव पचौरी व उनके परिजनों की तरफ से कोई भी तहरीर नहीं दी गई है और वही पहले ही सत्यदेव पचौरी उनके द्वारा जारी की गई वीडियो पहले ही कह चुके हैं कि वह इस मामले को लेकर किसी को भी आरोपित नहीं करना चाहते हैं। लेकिन इस फर्जी खबर के बारे में होने के बाद सत्यदेव पचौरी के शुभचिंतकों नखासा नाराजगी देखने को मिल रही है इस तरह की हरकत करने वाले को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग भी कर रहे हैं।

Ashiki

Ashiki

Next Story