×

Amethi: अमेठी में एटीएम मशीन से निकला बच्चों के खेलने वाला नोट, युवक ने पुलिस से की शिकायत

Amethi: यूपी के अमेठी में एटीएम मशीन से जाली नोट निकलने का मामला सामने आया है। युवक ने मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 26 Oct 2022 11:30 AM GMT
Amethi News
X

अमेठी में एटीएम मशीन से निकले जाली नोट

Amethi: यूपी के अमेठी मे एटीएम मशीन से जाली नोट निकलने का मामला सामने आया है। एटीएम से रुपये निकलने पहुचे युवक को एटीएम से रुपये निकलने के बाद दो सौ की जाली नोट मिली।जाली नोट मिलने से युवक परेशान हो गया। युवक ने मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पहुची पुलिस मामले की जांच पड़ताल मे जुट गई है।

ये है पूरा मामला

मामला अमेठी कस्बे के मुन्शी गंज तिराहे पर स्थित इंडिया वन एटीएम मशीन का है.जहां कस्बे के गंगा गंज निवासी किशन विश्वकर्मा एटीएम से पैसा निकालने पहुंचा। किशन ने एटीएम मशीन से पांच हजार रुपये निकाले। रुपया निकालने के बाद उसने रुपयों की गिनती किया। रुपये तो गिनती मे पूरे निकले थे। उसमें से 200 के नोट जाली देखने को मिले। जाली नोट देखते ही युवक परेशान हो गया। देखते ही देखते लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। वहां मौजूद लोगों ने बताया कि इसके पूर्व भी कई लोगों ने जाली नोट निकलने की शिकायत कर चुके है। इस तरह आए दिन जाली नोट निकलने से आम लोगों को चूना लग रहा है। फिलहाल पीड़ित युवक की शिकायत पर स्थानीय पुलिस भी मौके पर आ पहुंची।

हमने मामले की शिकायत पुलिस से की : पीड़ित युवक

पीड़ित युवक किशन विश्वकर्मा ने बताया कि अमेठी कस्बे के मुन्शी गंज तिराहे पर इंडिया वन की एटीएम मशीन लगी है। हां दीपावली के पर्व पर खरीदारी को लेकर पैसा निकालने आए थे। हमने पांच हजार रुपये एटीएम मशीन से निकाले। पैसा निकाल कर जब उसे गिना तब पांच हजार रुपये था। उसमे दो सौ की नोट जाली थी। हमने मामले की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस ने जांच कर कार्रवाई कर रही है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story