×

आउटिंग के दौरान ढ़ाबे पर कर रहे थे लंच, हुआ कुछ ऐसा कि पहुंच गए अस्पताल

Admin
Published on: 27 Feb 2016 5:39 PM GMT
आउटिंग के दौरान ढ़ाबे पर कर रहे थे लंच, हुआ कुछ ऐसा कि पहुंच गए अस्पताल
X

वाराणसी: जिले के चौबेपुर क्षेत्र में हुए हादसे में कई लोगों की जान बची। हादसा इलाके के गाजीपुर राजमार्ग पर स्थित भन्दहा कला गांव के ढाबे पर हुआ। हादसे के कारण वाराणासी से आउटिंग पर निकले दो परिवार ढाबे पर खाना खा रहे थे। हादसे की वजह से पूरे परिवार की मौज मस्ती मातम में बदलने से बची।

घटना के वक़्त खाना खा रहे थे

शनिवार शाम 4:30 बजे एक अनियंत्रित ट्रैक्टर सड़क के किनारे ढाबे में घुस गया, वहां खाना खा रहे दो परिवारों के छः लोग घायल हो गये। जिसमे दो लोगों को गंभीर चोटें आई है।

varana--4

बड़ा पहिया टूटकर ढ़ाबे में घुसा

UP 64 बी 3557 नम्बर का ट्रैक्टर गाजीपुर से ईंट लादकर वाराणसी की ओर जा रहा था। जैसे ही ट्रेक्टर भंदहा कला स्थित वृन्दावन ढाबे के निकट पंहुचा उसका बड़ा पहिया टूटकर अलग हो गया। इससे अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर सीधे ढाबे में घुस गया। वहां वाराणसी शहर के दो परिवारों के लोग चौकी पर बैठ कर खाना खा रहे थे, चपेट में आने से सभी लोगों को चोट आई। ढाबे के मालिक हीरालाल यादव ने बताया कि उनकी दो चौकियां और दर्जन भर कुर्सियां टूट गईं।

vara

दुर्घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचने में मदद की। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया।

Admin

Admin

Next Story