×

Firozabad: बालक की मौत पर परिजनों का हंगामा, पुलिस अधिकारियों की देखरेख में शव को किया गया दफन

Firozabad News: कल हुईं बालक की मौत के मामले में दूसरे दिन भी जमकर बवाल और उपद्रव हुआ। वहीं पुलिस अधिकारियों की देखरेख में बालक के शव को दफन कराया गया।

Brajesh Rathore
Published on: 19 March 2022 11:18 AM GMT
Firozabad: Family fury over the death of the child, the body was buried under the supervision of police officers
X

फ़िरोज़ाबाद: रंजीत, मृतक बालक का पिता


Firozabad News: फिरोजाबाद जिले के सिरसागंज थाना क्षेत्र (Sirsaganj police station area) में हुई बालक की मौत के मामले में दूसरे दिन भी बवाल हुआ। इस दौरान कुछ पुलिसकर्मी भी घायल हो गए। वहीं पुलिस अधिकारियों की देखरेख में बालक के शव को दफन कराया गया। ज्ञात हो कि सिरसागंज थाना क्षेत्र मे शुक्रवार की शाम होली के मौके पर अंराव रोड पर दो पक्षों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था।

इस दौरान विवाद इतना बढ़ गया कि पत्थर फेंकने लगे। जिसमें एक नाबालिग बच्चे श्यामू पुत्र रंजीत निवासी आनंद नगर उम्र करीब 15 वर्ष की मृत्यु हो गई। जिसके बाद आक्रोशित परिजनों ने जाम लगा दिया। अधिकारियों द्वारा काफी मशक्कत करने के बाद जाम को खुलवाया गया था। तथा मृतक बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था। साथ ही मृतक के परिजनों ने 6 नामदर्ज लोगों एवं 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी थी। जिसमें पुलिस ने मुकदमा लिखा था।

पुलिस ने बल प्रयोग कर उपद्रव करने वालों को खदेड़ा

वहीं आज शनिवार को जब मृतक बच्चे का शव उसके यहां पहुंचा तो वहां काफी संख्या में मौजूद लोगों ने फिर से हंगामा काटना शुरु कर दिया और ईंट पत्थर फेंके। पथराव होते ही पुलिस ने बल प्रयोग कर उपद्रव करने वालों को खदेड़ा। मौके पर मौजूद क्षेत्राधिकारी सिरसागंज कमलेश कुमार और एसडीएम सिरसागंज विवेक कुमार मिश्रा तथा थाना प्रभारी शिव कुमार चौहान सहित अन्य थानों की फोर्स व पीएससी भी मौके पर पहुंच गई।

फ़िरोज़ाबाद: अखिलेश नारायण सिंह, एसपी ग्रामीण

पुलिस फोर्स की मौजूदगी में परिजनों द्वारा मृतक बालक के शव को दफनाया गया

तथा इस दौरान कुछ पुलिसकर्मी भी घायल हो गए। साथ ही माहौल को बिगड़ता देख अधिकारियों ने भीड़ को तितर-बितर करना शुरु कर दिया। जिसके बाद एसडीएम विवेक कुमार मिश्रा व सीओ कमलेश कुमार सहित पुलिस फोर्स की मौजूदगी में परिजनों द्वारा मृतक बालक के शव को दफनाया गया। एसपी देहात अखिलेश नारायण सिंह ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि मृतक बालक का शव जब घर पहुंचा तो वहां पर मौजूद कुछ लोगों ने अराजकता फैलाने की कोशिश की।

पुलिस ने अपनी सूझबूझ का परिचय देते हुए अराजकता फैलाने वाले लोगों को कब्जे में ले लिया गया और पूछताछ की जा रही है। वहीं दूसरी तरफ यह बात सामने आई है कि मृतक बालक के परिजन कह रहे थे कि लोग जबरन शव को छीन रहे थे। इसमें संबंधित आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story