×

Santkabir Nagar: अष्टमी के दिन अयोध्या दर्शन करने जा रहे एक परिवार के 7 लोग मार्ग दुर्घटना में घायल

Sant Kabir Nagar Car Accident: संत कबीर नगर जिले में अष्टमी के दिन अयोध्या (Ayodhya) दर्शन करने जा रहे हैं, महाराजगंज के रहने वाले एक परिवार के 7 लोग मार्ग दुर्घटना में घायल हो गए।

Amit Pandey
Report Amit PandeyPublished By Shashi kant gautam
Published on: 9 April 2022 10:51 AM GMT
Amethi News
X

बोलेरो और ट्रक की टक्कर (photo: social media)

Sant Kabir Nagar: उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर जिले में अष्टमी के दिन अयोध्या (Ayodhya) दर्शन करने जा रहे हैं, महाराजगंज के रहने वाले एक परिवार के 7 लोग मार्ग दुर्घटना में घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस (UP Police) ने सभी घायलों को मेहदावल सीएससी में भर्ती कराया जहां तीन की हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने जिला अस्पताल खलीलाबाद के लिए रेफर कर दिया।

घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप

आपको बता दें कि पूरा मामला संत कबीर नगर जिले के मेहदावल थाना क्षेत्र (Mehdawal Police Station Area) में आने वाले बीमापार चौराहे का है जहां महाराजगंज जिले के फरेंदा के रहने वाला एक परिवार के 7 सदस्य अल्टो कार में सवार होकर अयोध्या दर्शन के लिए जा रहे थे जैसे ही अल्टो कार चौराहे पर पहुंची, अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि ऑल्टो में सवार सभी लोग घायल हो गए।

घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई सभी लोगों ने इस घटना की सूचना स्थानी पुलिस को दी सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मेहदावल पहुंचाया जहां पर चिकित्सकों ने तीन की हालत गंभीर देख उन्हें जिला अस्पताल खलीलाबाद के लिए रेफर कर दिया।

3 लोगों की हालत गंभीर

पूरे मामले पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी इंद्रदेव गौरव ने बताया कि अयोध्या दर्शन करने जा रहे एक परिवार के साथ सदस्य मार्ग दुर्घटना में घायल हुए थे जिनका इलाज किया गया है वहीं 3 लोगों की हालत गंभीर देखते हुए उनको जिला अस्पताल खलीलाबाद के लिए रेफर किया गया है।

taza khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story