×

रिश्ते हुए शर्मसार: जीजा-मामा और ममेरा भाई ही वायरल कर रहा था न्यूड फोटो

aman
By aman
Published on: 10 Jun 2017 11:35 PM GMT
रिश्ते हुए शर्मसार: जीजा-मामा और ममेरा भाई ही वायरल कर रहा था न्यूड फोटो
X
रिश्ते हुए शर्मसार: जीजा-मामा और ममेरा भाई ही वायरल कर रहा था न्यूड फोटो

हरदोई: रिश्ते को शर्मसार करते हुए अपनों ने ही एक लड़की की न्यूड फोटो सोशल साइट पर वायरल कर दी। इस आरोप में पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है।

ताज्जुब की बात है, कि इस घटना को अंजाम आस्तीन के सांप यानी घर के ही कुछ लोगों ने दिया है। इस वारदात में संलिप्त लड़की के जीजा, उसके मामा और ममेरे भाई को तो दबोच लिया गया, लेकिन सवाल ये उठता है कि आखिर कैसे कोई अपने पर भरोसा करे। हालांकि, इस मामले में पुलिस को एड़ी-चोटी का ज़ोर लगाना पड़ा। डीएम ने फेसबुक के कैर्लिफोर्नियां ऑफिस से मदद लेकर अकाउंट को बंद करवाया।

क्या है मामला?

दरअसल, ये मामला 2016 के 7 जुलाई की है। जब शहर के एक चर्चित होटल में शाहबाद का रहने वाला सिंकू नाम का युवक अपनी गर्लफ्रेंड बबली (बदला हुआ नाम) को लेकर पहुंचा। पीड़िता के अनुसार, वहां उसने (सिंकू) चुपके से कोल्ड ड्रिंक में कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया। लड़की के बेहोश हो जाने पर उसकी न्यूड फोटो और वीडियो बना लिया। बदले में हमबिस्तर होने का सौदा किया। जिसके बाद दोनों के संबंध बने। लड़के ने कई दफा उसके साथ दुष्कर्म किया।

पीड़िता ने हासिल किया मेमोरी कार्ड

इस बीच पीड़ित लड़की ने वो मेमोरी कार्ड जिसमें उसकी वीडियो और फोटो थी हासिल कर ली। इसके बाद उसने लड़के से रिश्ता खत्म कर लिया। इधर, लड़के ने संबंध खत्म होने के बाद लड़की की फोटो और वीडियो सोशल साइट पर वायरल कर दिया। जिसके बाद पुलिस में शिकायत होने पर आरोपी सिंकू को जेल भेज दिया गया।

नहीं थम रहा था वायरल होने का सिलसिला

लेकिन, सिंकू के जेल जाने के बाद भी फोटो और वीडियो का वायरल होना नहीं थमा। लिहाज़ा इसकी शिकायत आला अफसरों से की गई। इसके बाद बाद आरोपियों के हाथ-पांव फूल गए। क्योंकि आरोपी तो जेल में था, फिर इस घटना को अंजाम कौन दे रहा था। अब ये बड़ा सवाल बना हुआ था।

बंद करवाया फेसबुक अकाउंट

ख़ैर, कार्रवाई करते हुए डीएम शुभ्रा सक्सेना ने मामले का संज्ञान लिया और कैर्लिफोनिया स्थित फेसबुक मुख्यालय से संबंधित अकाउंट बंद करवा दी। लेकिन फोटो और वीडियो का वायरल होना बदस्तूर जारी था। लिहाज़ा पुलिस ने दोबारा तफ्तीश शुरू की।

...तो इसलिए किया ये सब

अब पुलिस एक बार फिर मामले की तफ्तीश में जुट गई। तो पाया की सिंकू द्वारा पीड़िता की ली गई न्यूड फोटो और वीडियो वाला मेमोरी कार्ड, जो लड़की के पास था वो उसने अपनी बहन के पास सुरक्षित रख दिया था। यही उसके जीजा अतुल गुप्ता के हाथ लग गया। चूंकि, पति-पत्नी में रिश्ते अच्छे नहीं थे, लिहाज़ा उसे बदनाम करने के लिए वायरल करने का काम खुद उसका जीजा कर रहा था। वहीं इस काम में उसका मामा बलराम गुप्ता और ममेरा भाई प्रमोद गुप्ता उनका साथ दे रहा था। इसके पीछे उसका मकसद लड़की को ब्लैकमेल कर शारीरिक संबंध बनाना था। लेकिन ये सब हो उससे पहले ही आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story