×

Hardoi News: प्रेमिका के घर बुलाने पर पहुंचे प्रेमी की घर वालों ने की पिटाई, तीसरी मंजिल से फेंका नीचे, हुई मौत

Hardoi News: हरदोई में प्रेमिका से मिलने गए एक युवक को युवती के परिजनों ने पहले तो बेतहाशा पीटा और उसके बाद उसे तीन मंज़िला इमारत से नीचे फेंक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

Pulkit Sharma
Published on: 25 Jan 2023 3:53 PM GMT
X

हरदोई: प्रेमिका के घर वालों ने प्रेमी को तीसरी मंजिल से फेंका नीचे, हुई मौत

Hardoi News: हरदोई के कांशीराम कालोनी में प्रेमिका से मिलने गए एक युवक को युवती के परिजनों ने पहले तो बेतहाशा पीटा और उसके बाद उसे तीन मंज़िला इमारत से नीचे फेंक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और तीन आरोपियों को हिरासत में लेते हुए सारे मामले की गहराई से छानबीन शुरू कर दी है।

लोनार थाने के सायपुर विधाय निवासी 30 वर्षीय आनन्द श्रीवास्तव और उसके बड़े भाई अभिलाष श्रीवास्तव दिल्ली में किसी प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था। दोनों भाई कोतवाली देहात की कांशीराम कालोनी में ब्लाक नंबर 5/52 में रहते हैं। 26 जनवरी को अभिलाष की बारात होना तय थी। इसी वजह से दोनों भाई दिल्ली से आए हुए थे।

अस्पताल में युवक की मौत

मंगलवार को महिला संगीत का कार्यक्रम था। उसी बीच देर रात लगभग 12 बजे आनन्द के मोबाइल पर किसी का फोन आया, फोन आने पर आनन्द ब्लाक नंबर-17 की तरफ चला गया। उसके कुछ ही देर बाद ब्लाक नंबर -17 की तरफ से चोर-चोर का शोर मच गया। शोर सुन कर अभिलाष के अलावा तमाम लोग बाहर निकल कर दौड़ पड़े। ब्लाक नंबर-17 में देखा तो आनन्द नीचे सड़क पर पड़ा हुआ था। उसे आनन-फानन में मेडिकल कालेज ले जाया जा रहा था, उसी बीच उसने दम तोड़ दिया। जिसके बाद अभिलाष ने पुलिस को तहरीर दी है और भाई की हत्या करने का आरोप लगाया है।

तीन मंज़िला इमारत से नीचे फेंक दिया

अपर पुलिस अधीक्षक का कहना है कि अभिलाष ने तहरीर देकर बताया कि उसके भाई का कालोनी में ही एक युवती के साथ प्रेम- प्रसंग चल रहा था। युवती ने फोन कर उसे घर बुलाया था जहां युवती के परिजनों ने उसके भाई की बेरहमी से पिटाई कर दी। जिसके बाद उसके भाई को पकड़ कर तीन मंज़िला इमारत से नीचे फेंक दिया। जिससे उस की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने मामले में फौरी कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को हिरासत में ले कर उनसे पूछताछ शुरू कर दी है। फिलहाल यह पूरा मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story