Chitrakoot News: परिजनों का फूटा गुस्सा, शव रखकर जाम लगाया

Chitrakoot Crime News: डंडे से पीटकर हुई हत्या मामले में परिजनों ने यूपीटी तिराहे पर जाम लगा दिया।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 4 Jun 2022 6:00 AM GMT
Chitrakoot Crime News
X

चित्रकूट में परिजनों का फूटा आक्रोश, शव रखकर जाम लगाया

Chitrakoot Crime News: सीतापुर चौकी क्षेत्र के चितरा गोकुलपुर निवासी पूर्व प्रधान अच्छेलाल कोटार्य की डंडे व पत्थरों से परिक्रमा मार्ग में पीटकर हुई हत्या के मामले में शनिवार को परिजनों ने शव रखकर यूपीटी तिराहे पर जाम लगा दिया। परिजनों का आरोप है कि पुलिस अभी तक नामजद आरोपितों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। इस मामले में पुलिस की ओर से लापरवाही बरती जा रही है। सूचना पाकर अधिकारी मौके पर पहुंच गए है।

पूर्व प्रधान अच्छेलाल कोटार्य की शुक्रवार को सुबह परिक्रमा मार्ग में डंडे व पत्थरों से पीटकर हत्या कर दी गई थी। जिसमें दो नामजद व छह-सात अज्ञात के खिलाफ हत्या का परिजनों ने मुकदमा दर्ज कराया था। शनिवार को घटना के दूसरे दिन सुबह करीब नौ बजे परिजनों व ग्रामीणों ने शव रखकर यूपीटी तिराहा सीतापुर में आक्रोशित होकर जाम लगा दिया।


सूचना पाकर पुलिस प्रशासन पहुंचा। परिजनों को काफी समझाया। लेकिन उनकी मांग है कि घटना से जुड़े लोगों की गिरफ्तारी की जाए। इनके संरक्षणदाताओं पर कार्रवाई की जाए। मृतक परिजनों को मुआवजा दिया जाए। जब तक उनकी मांगें नहीं मानी जाती, तब तक शव का वह अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। वहीं दूसरी ओर पुलिस ने एक नामजद आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।


मौके पर पूर्व राज्यमंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय भी पहुंचे और उन्होंने पीड़ित परिवार को कार्रवाई का भरोसा दिलाया। कहा कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कार्रवाई कराई जाएगी। इसमें शामिल कोई भी व्यक्ति नहीं बचेंगे, चाहे वह भले ही असरदार क्यों न हो। इधर जाम की सूचना मिलने पर एडीएम कुंवर बहादुर सिंह व सीओ सिटी शीतला प्रसाद पांडेय मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने परिजनों को कार्रवाई का भरोसा देकर समझाया। मुख्य मार्ग में जाम लगने की वजह से आवागमन प्रभावित रहा। लोगों को काफी दिक्कतें उठानी पड़ी।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story