×

Best Furniture Shops in Lucknow: घर के लिए खरीदना हो फर्नीचर, तो लखनउ के इन सस्ते बाजारों का करें रुख

Best Furniture Shops in Lucknow: अगर आप घर या ऑफिस के लिए फर्नीचर खरीदने की सोच रहें हैं तो लखनऊ में कई ऐसी दुकानें हैं जहां से आप बेहद किफायती दाम पर फर्नीचर खरीद सकते है।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 20 Dec 2022 4:56 AM GMT
Popular Furniture Shop in Lucknow
X

Famous Furniture Shop in Lucknow (Image: Social Media)

Best Furniture Shops in Lucknow: अगर आप घर या ऑफिस के लिए फर्नीचर खरीदने की सोच रहें हैं तो लखनऊ में कई ऐसी दुकानें हैं जहां से आप बेहद किफायती दाम पर फर्नीचर खरीद सकते है। इन दुकानों पर ज्यादातर शादी के सीजन में सबसे ज्यादा भीड़ होती हैं। ये दुकानें अपनी बेस्ट क्वालिटी फर्नीचर और ग्राहकों को कुछ डिस्काउंट और ऑफर भी देती है। तो आइए जानते हैं लखनऊ के फेमस फर्नीचर की दुकानों के बारे में विस्तार से:

ये हैं लखनऊ में फर्नीचर की बेस्ट दुकानें (Best Furniture Shops in Lucknow)

Lord Ganpati Furniture

गणपति फर्नीचर लखनऊ में बेस्ट और फेमस फर्नीचर स्टोर है। बता दें एलीट क्लास फर्निशिंग से लेकर बजट के अनुकूल सजावट तक, गणपति फर्नीचर के पास ये सभी सुविधा है। लिविंग रूम से लेकर बेडरूम तक के इंटीरियर्स को आप यहां से खरीद सकते हैं जो बेहद खूबसूरत और चमकदार डिजाइन में उपलब्ध है।


आपको बता दें कि लखनऊ शहर में, गणपति फर्नीचर ने एक ही छत के नीचे सभी होम फर्निशिंग की सुविधा प्रदान की है। आप यहां से लिविंग रूम, बेडरूम, किचन आदि के लिए फर्नीचर खरीद सकते हैं।

Timing: सभी दिन, सुबह 10 बजे से रात 9 बजे तक

Evok Furniture

इवोक फर्नीचर लखनऊ में सबसे फेमस और अच्छी फर्नीचर की दुकानों में से एक है। वे होम फर्नीचर, सॉफ्ट फर्निशिंग, होम डेकोर, एक्सेसरीज और वॉल फैशन में 20000 से भी अधिक वर्ल्ड वाइड कलेक्शन प्रोडक्ट्स के लिए जाने जाते हैं।


यह स्टोर विभिन्न हाई क्वालिटी वाले प्रोडक्ट्स को फ्री डिस्ट्रब्शन और स्थापना जैसी विभिन्न सुविधाओं के साथ प्रदान करता है। इस स्टोर की खास बात यह है कि इवोक इंटरनेट बैंकिंग, डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, नो कॉस्ट ईएमआई, यूपीआई और अन्य ऑनलाइन वॉलेट जैसे विभिन्न ऑनलाइन भुगतान विकल्पों के साथ 14 दिनों का आसान रिटर्न भी प्रदान करता है। वे आर्किटेक्ट्स, इंटीरियर डिजाइनरों, बिल्डरों और कॉर्पोरेट ग्रुप के साथ मिलकर काम करते हैं। यहां से आप सीटिंग, सोफा, रिक्लाइनर, चेयर, ओटोमैन, स्टूल, फ़्यूटन, बेडरूम बेड, वॉर्डरोब, चेस्ट ऑफ़ ड्रॉअर्स, नाइट स्टैंड, ड्रेसिंग, बेडबैनर, सेंटर एंड एंड, कॉफ़ी टेबल्स एंड सेट्स, नेस्ट एंड राउंड टेबल्स, डाइनिंग टेबल और सेट, बुक शेल्फ, शू रैक, साइड बोर्ड और कैबिनेट, टीवी और एंटरटेनमेंट यूनिट आदि खरीद सकते हैं।

Timing: सोम-रवि, सुबह 10:30 - रात 9:30 बजे

Home Town

होमटाउन लखनऊ में सबसे पॉपुलर और अच्छे फर्नीचर स्टोरों में से एक है। यह दुकान पिछले 15 साल से अधिक समय से नवीनतम डिजाइन और फैशन के साथ मॉडर्न डिजाइन को पेश कर रहे हैं। यह स्टोर फर्नीचर, घर के सामान और सजावट, मॉड्यूलर किचन आदि के लिए जाना जाता है।


उनका एक ही उद्देश्य है अपने ग्राहकों को एक बेहतर सुविधा प्रदान करना। बता दें होमटाउन के 28 शहरों में 44 से अधिक स्टोर हैं। आप यहां से शू रैक, एक्सेंट चेयर, सोफा, गद्दे, बेंच, सोफा कम बेड, वार्डरोब, फोल्डिंग चेयर, रेक्लाइनर, टीवी यूनिट, लॉन्जर, ड्रेसिंग, कंसोल और सेंटर, स्टोरेज यूनिट, स्टडी टेबल, दराज के चेस्ट, डाइनिंग और किचन, ऑफिस, अंत और बेडसाइड टेबल और बार आदि किफायती दामों पर खरीद सकते हैं।

Timing: सोम-रवि, सुबह 11 बजे से रात 9 बजे तक

Furniture Bazaar

फर्नीचर बाजार लखनऊ में बेस्ट और प्रीमियम लक्ज़री फर्नीचर स्टोरों में से एक है। स्टोर एक किफायती मूल्य पर हाई क्वालिटी फर्नीचर के साथ मॉडर्न लक्जरी फर्नीचर और घरेलू सजावट आदि की सुविधा प्रदान करता है।


इस शॉप के पास फर्नीचर और वॉलपेपर, पर्दे और साइड टेबल आदि जैसे अन्य होम डेकोर प्रोडक्ट का बेहतरीन कलेक्शन है, जिसको आप किफायती दामों पर खरीद सकते हैं। ये फ्री होम डिलीवरी की भी सुविधा अपने ग्राहकों को देते हैं। यहां से आप घर, कार्यालय, वॉलपेपर, स्कूल और अस्पताल के फर्नीचर, पर्दे, साइड और कॉर्नर टेबल आदि खरीद सकते हैं।

Timing: सोम-रवि, सुबह 10 बजे से रात 9 बजे तक

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story