×

UP News: हवाई अड्डे को लेकर अखिलेश यादव और केशव प्रसाद मौर्य में छिड़ी जुबानी जंग, जानें क्या है पूरा मामला

UP News: उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो को सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने भी अपने एक्स अकाउंट से शेयर कर भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला।

Krishna Chaudhary
Published on: 25 Dec 2023 9:54 AM GMT (Updated on: 25 Dec 2023 3:46 PM GMT)
Keshav Prasad Maurya and Akhilesh Yadav
X

Keshav Prasad Maurya and Akhilesh Yadav (photo: social media )

UP News: लोकसभा चुनाव के लिए सबसे बड़ी लड़ाई उत्तर प्रदेश में ही लड़ी जानी है। जिसका असर प्रदेश की राजनीति पर साफ नजर आ रहा है। इन दिनों सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी और मुख्य विपक्षी समाजवादी पार्टी के नेताओं के बीच जमकर वार-पलटवार का दौर चल रहा है। इसी क्रम में सपा मुखिया अखिलेश यादव और प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बीच सोशल मीडिया पर जुबानी जंग छिड़ गई है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो को सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने भी अपने एक्स अकाउंट से शेयर कर भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला। सोमवार को मौर्य की ओर से अखिलेश के हमले क जवाब दिया गया। दोनों के बीच ये जुबानी जंग बदायूं में हवाई अड्डे बनाने को लेकर हुई।

अखिलेश ने वीडियो शेयर कर कसा तंज

पूर्व मुख्यमंत्री और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव ने केशव मौर्य के वायरल वीडियो को अपने एक्स अकाउंट से शेयर कर लिखा, भाजपाई ‘बस अड्डा’ तो दे नहीं पा रहे और वादा ‘हवाई अड्डे’ का कर रहे हैं… सच तो ये है कि आम जनता को नहीं बल्कि भाजपा नेताओं को एक ‘हवा-हवाई अड्डे’ की ज़रूरत है जहाँ से वो अपने झूठ की उड़ानें भर सकें। जनता का मज़ाक़ उड़ाना निंदनीय है, बदायूँ की जनता इसका जवाब अगले चुनाव में भाजपा को हराकर देगी।

केशव प्रसाद मौर्य ने किया पलटवार

सपा नेता अखिलेश यादव ने रविवार को डिप्टी सीएम पर तंज कसते हुए ट्वीट किया था, जिस पर सोमवार को केशव प्रसाद मौर्य ने पलटवार किया है। उन्होंने आज अपने ट्वीट में लिखा, जिस दिन से मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में डॉक्टर मोहन सिंह यादव जी ने शपथ लिया है। सपा बहादुर अखिलेश यादव जी का PDA (परिवार डेवलपमेंट अथॉरिटी) के सदस्य बहुत उखड़े उखड़े हैं। सैफई हवाई अड्डा बन सकता है तो बंदायू में क्यों नहीं।

क्या है पूरा मामला ?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो शनिवार का है। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने इस दिन बदायूं गए हुए थे। वहां पर लोगों से उन्होंने समस्याएं पूंछी तो लोगों ने बस अड्डे की समस्या उनके सामने रखी। मौर्य ने हल्के अंदाज में इस पर प्रतिक्रिया देते कहा – यहां पर हम बस अड्डा नहीं बल्कि हवाई अड्डा बनावाएंगे। इतना कहते हुए वे अपनी गाड़ी में बैठ गए। हालांकि, वहां मौजूद लोग ये कहते रहे कि हमें हवाई अड्डा ही नहीं बस अड्डा ही चाहिए। वीडियो में कुछ लोगों को रोडवेज-रोडवेज चिल्लाते हुए सुना जा सकता है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story