×

Etawah News: आम के पेड़ से फांसी पर झूलता मिला किसान का शव, परिवार में मचा कोहराम

Etawah News: उत्तर प्रदेश के इटावा में एक किसान का शव आम के पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटकता हुआ। शव मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

Ashraf Ansari
Published on: 25 Feb 2023 5:41 PM GMT
Farmer hanged from mango tree in Etawah
X

इटावा: आम के पेड़ पर फांसी पर झूलता मिला किसान का शव, परिवार में मचा कोहराम

Etawah News: यूपी के इटावा में एक किसान का शव आम के पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटकता हुआ। शव मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने किसान के परिवार के लोगों को इसकी जानकारी दी। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने किसान के शव को फांसी के फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

इटावा जिले के लवेदी थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम चंद्रपुरा निहाल में रहने वाले 58 वर्षीय राजकुमार का शव आज आम के पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटकता मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि गांव में रहने वाले कुछ लोग सुबह लगभग 5:30 पर जब आम के पेड़ के पास से गुजरे तो उनकी नजर आम के पेड़ पर गई जिसपर 58 वर्षीय राजकुमार फांसी के फंदे पर झूलते हुए दिखाई दिए।

पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

इस दरमियान लोग दहशत में आ गए और उन्होंने आनन-फानन में इसकी जानकारी मृतक राजकुमार के परिवार के लोगों को दी। वही जबर सिंह के परिवार के लोग मौके पर पहुंचे जिन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को फांसी के फंदे से उतारकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आगे की जांच पड़ताल भी शुरू की।

किसान की मौत से परिवार में मचा कोहराम

फांसी के फंदे पर राजकुमार का शव झूलता मिलने के बाद राजकुमार के परिवार के लोग सदमे में दिखाई दिए। राजकुमार के छोटे भाई ने बताया कि हमारे बड़े भाई रोजाना की तरह आज सुबह घर से यह कहकर निकले थे कि हम अपने खेत पर जा रहे हैं और उसके बाद वापस नहीं आए। वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि राजकुमार का शव फांसी के फंदे पर झूल रहा है जिसके बाद हम लोग मौके पर पहुंचे वहीं पुलिस भी मौके पर पहुंच गई जहां पर शव को नीचे उतार कर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आश्वासन दिया पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story