×

CM योगी की पूजा: किसान ने खेत में रखी फोटो, मांगा ये वरदान

शाहजहांपुर में एक किसान न्याय की गुहार लगाते हुए सीएम योगी की तस्वीर की पूजा कर रहा है। मुस्लिम किसान खेत में सीएम की फोटो को स्थापित कर रखा है।

Shivani Awasthi
Published on: 12 Jun 2020 5:01 AM GMT
CM योगी की पूजा: किसान ने खेत में रखी फोटो, मांगा ये वरदान
X

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के मुख़्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भगवान बनाकर खेत में उनकी तस्वीर रख कर पूजा करने का मामला सामने आया है। दरअसल, शाहजहांपुर में एक किसान न्याय की गुहार लगाते हुए सीएम योगी की तस्वीर की पूजा कर रहा है। मुस्लिम किसान खेत में सीएम की फोटो को स्थापित कर रखा है।

किसान ने खेत में की CM योगी की पूजा

शाहजहांपुर जिले में थाना थाना रोजा क्षेत्र के हथोड़ा गाँव में एक अनोखा दृश्य देखने को मिला। यहां एक मुस्लिम किसान ने सीएम योगी की तस्वीर को भगवान की प्रतिमा की तरह अपने खेत में स्थापित कर पूजा अर्चना शुरू कर दी है। किसान का नाम वसीम अंसारी है।

सीएम योगी से लगाई मदद की गुहार

किसान ने ऐसा सरकार से मदद की गुहार लगाते हुए किया। वसीम ने बताया कि उसके खेत की ओर जाने वाले रास्ते पर एक फैक्ट्री की दीवार खड़ी करवा दी गयी है। वहीं उसने आरोप लगाया कि मामले में पुलिस प्रशासन से शिकायत के बाद भी मदद नहीं मिल रही। ऐसे में उसे सीएम योगी से मदद की आस है।

ये भी पढ़ेंः वाहनचालकों को झटका: इतना महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल, लगातार छठे दिन बढ़े दाम

मुख्यमंत्री आवास के सामने बैठक सीएम योगी की पूजा करने का एलान

पीड़ित किसान का कहना है कि सिर्फ उसके ही नहीं बल्कि क्षेत्र के 12 किसानों के खेतों में जाने के रास्ते में फैक्ट्री मालिक ने दीवार खड़ी करवा दी है। कोरोना वायरस के कारण किसान अपनी परेशानी को लेकर धरना प्रदर्शन भी नहीं दिया जा सकता है। ऐसे में वह नियमों का पालन करते हुए प्रदर्शन कर सीएम योगी से मदद मांग रहा है। इस दौरान वह मास्क लगा कर खेत में बैठता है।

अनोखे तरीके से किसान का प्रदर्शन

उसने एलान किया कि अगर उसकी मदद नहीं की जायेगी तो वह खेतों से उठ लखनऊ स्थित मुख्यमंत्री आवास के सामने जाकर सीएम योगी की पूजा करेगा। वहीं किसान द्वारा सीएम योगी की तस्वीर की पूजा करते फोटो सोशल मीडिया पर भी वायरल होने लगी हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story