बागपत: निकली कृषि कानून की शव यात्रा, हाइवे पर किसानों का हल्ला-बोल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई और साफ कहां गया कि तीनों कृषि कानून वापस होने चाहिए, नहीं तो किसान और उग्र आंदोलन करेंगे ।

Newstrack
Published on: 29 Dec 2020 12:55 PM GMT
बागपत: निकली कृषि कानून की शव यात्रा, हाइवे पर किसानों का हल्ला-बोल
X
बागपत: निकली कृषि कानून की शव यात्रा, हाइवे पर किसानों का हल्ला-बोल (PC: social media)

बागपत: तीन कृषि कानूनों को लेकर किसानों का गुस्सा लगातार बढ़ता जा रहा है । तीन कृषि कानूनों को लेकर भले ही सरकार से कल वार्ता होने जा रही है लेकिन सरकार पर दबाव बनाने के लिए किसान लगातार बड़े आंदोलन की चेतावनी दे रहे हैं । इसी कड़ी में नेशनल हाईवे (दिल्ली यमुनोत्री) 709b पर किसानों ने जमकर हंगामा किया और तीन कृषि कानूनों की अर्थिया भी निकाली ।

ये भी पढ़ें:भारत में कोरोना के मामलों में लगातार गिरावट, नए मामले 17 हजार से भी कम: स्वास्थ्य मंत्रालय

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई और साफ कहां गया कि तीनों कृषि कानून वापस होने चाहिए, नहीं तो किसान और उग्र आंदोलन करेंगे । ये तस्वीरें हैं दिल्ली सहारनपुर नेशनल हाईवे 709b की आप देखिए किस तरीके से यहां पर किसान 3 कृषि कानूनों की अर्थीयां हाइवे पर निकाल रहे हैं ।

ये भी पढ़ें:अमिताभ बच्चन ने महिला से मांगी माफी, वजह जान रह जाएंगे हैरान

बड़ी संख्या में यहां किसान मौजूद है और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की जा रही है । बता दें कि बागपत के बड़ौत में किसान पिछले 11 दिनों से अपनी मांगों को लेकर दिल्ली यमुनोत्री नेशनल हाईवे पर अनिश्चितकाल के लिए धरने पर बैठे हुए हैं और आज उन्होंने तीनों कृषि कानूनों का पुतला दहन किया और शव यात्रा भी निकाली ।

रिपोर्ट- पारस जैन

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story