भड़के किसान: पुलिस के साथ हुई धक्का-मुक्की, SSP पर हुआ हमला

पुलिस ने किसानों को रोकने की कोशिश की और बैरिकेडिंग लगाई थी लेकिन किसान नहीं माने और दौड़ते हुए किसानों ने पुलिस बैरिकेडिंग को तोड़ डाला। यही नहीं मुरादाबाद एसएसपी की गाड़ी पर भी हमला कर दिया।

Newstrack
Published on: 22 Dec 2020 1:34 PM GMT
भड़के किसान: पुलिस के साथ हुई धक्का-मुक्की, SSP पर हुआ हमला
X
भड़के किसान: पुलिस के साथ हुई धक्का-मुक्की, SSP पर हुआ हमला

रामपुर: किसान बिल के विरोध में देश का किसान पिछले 27 दिन से सड़कों पर है। कुछ इसी तरह का प्रदर्शन उत्तर प्रदेश के रामपुर में पीलीभीत और पूरनपुर में देखने को मिला। देखने को मिला। सैकड़ों की संख्या में किसानों ने नेशनल हाईवे-24 (NH-24) पर जोरदार प्रदर्शन किया है। इस दौरान सुरक्षा को लेकर भारी फोर्स की तैनात की गई। इस प्रदर्शन के दौरान किसान उग्र हो गए और उनकी पुलिस से तीखी नोकझोंक भी हुई। किसानों ने मुरादाबाद एसएसपी प्रभाकर चौधरी की गाड़ी पर हमला बोल दिया।

किसान, पुलिस को धक्का देते हुए आगे बढ़ गए

बता दें कि प्रदर्शन के दौरान उग्र किसानों ने मुरादाबाद एसएसपी प्रभाकर चौधरी की गाड़ी पर हमला बोल दिया और तोड़फोड़ की। मुरादाबाद एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने भागकर जान बचाई। इसके बाद किसानों ने पुलिस को धक्का देते हुए दिल्ली की ओर अपना रूख कर लिया। वहीं मामले में कुछ जवानों को हल्की चोट लगने की सूचना है। कोसी के पुल के पास नेशनल हाईवे-24 की ये घटना है।

किसानों ने टोल प्लाज़ा पर जाम लगा दिया

उधर पीलीभीत से मुरादाबाद के रास्ते दिल्ली बॉर्डर जा रहे किसानों को रोकने पर नाराज़ किसानों ने टोल प्लाज़ा पर जाम लगा दिया है। किसानों ने इस दौरान पत्रकारों को भी कवरेज न करने की चेतावनी दी। उधर किसानों के प्रदर्शन के चलते दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया है।

attacked moradabad ssp-2

ये भी देखें: राजनाथ सिंह का भरोसा: KGMU को दुनिया में मिलेगी पहचान, वैक्सीन पर बड़ा एलान

एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने भागकर जान बचाई

जानकारी के अनुसार आज सुबह से दिल्ली की तरफ कूच कर रहे सैकड़ों किसानों का जत्था नेशनल हाईवे 24 पर उतर गया। पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की और बैरिकेडिंग लगाई थी लेकिन किसान नहीं माने और दौड़ते हुए किसानों ने पुलिस बैरिकेडिंग को तोड़ डाला। यही नहीं मुरादाबाद एसएसपी की गाड़ी पर भी हमला कर दिया।

एसएससी के पैर में चोट आई

मिली जानकारी के अनुसार एसएससी के पैर में चोट आई है, उन्होंने गाड़ी को छोड़कर किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। उधर गाजियाबाद में तकरीबन 9 घंटे के बाद किसानों ने एनएच-9 को खाली कर दिया है। प्रशासनिक अधिकारियों से बात करने के बाद किसानों ने रोड खोल दी है।

ये भी देखें: कुंए में ठंड से पूरी रात कांपता रहा हिरण, फिर गांव वालों ने किया ऐसा, हो रही तारीफ

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story