×

मामूली कहासुनी में जमकर चले ईंट-पत्थर, कई लोग हिरासत में

मामूली कहासुनी में दो पक्षों आमने-सामने आ गये, इस दौरान जमकर मारपीट हुई और दोनों तरफ से ईंट-पत्थर भी चले।

Dilip Katiyar
Published on: 6 July 2021 5:21 PM GMT
assault
X

मामूली कहासुनी को लेकर दो पक्षों में जमकर चले ईंट-पत्थर (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Farrukhabad Crime News: मामूली कहासुनी में दो पक्षों आमने-सामने आ गये, इस दौरान जमकर मारपीट हुई और दोनों तरफ से ईंट-पत्थर भी चले। सड़क पर पथराव देख लोगों में दशहत का मौहाल है। पथराव में कुछ लोग चोटिल भी हुए हैं। वहीं पुलिस की सक्रियता के चलते बड़ी घटना होने से बच गयी। इस मामले में पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में ले लिया। वहीं पथराव का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

थाना मऊदरवाजा क्षेत्र के मोहल्ला रकाबगंज निवासी चन्द्रशेखर गिहार का बेटा प्रेम गिहार गैस लेने गया था। आरोप है कि प्रेम को मोहल्ला कटरा बक्शी निवासी रहीस व तौफीक आदि ने मिल कर उसके साथ मारपीट की। इसकी सूचना प्रेम ने अपने परिजनों को दी। प्रेम की पिटाई से आक्रोशित उसके परिजन लाठी-डंडे लेकर आ पहुंचे। उधर दूसरे पक्ष के लोगों ने पथराव शुरू कर दिया। कुछ ही देर में दोनों पक्ष से जवाबी पथराव शुरू हो गया। पथराव के चलते यहां भगदड़ मच गयी। मुख्य मार्ग पथराव के चलते बंद हो गया। सड़क पर काफी देर तक अराजकता का नंगा नाच हुआ।

प्रेम की मां रुक्मणी ने पुलिस को तहरीर दी है जबकि दूसरे पक्ष से एक युवती ने तहरीर दी है। इसमें आरोप लगाया गया है कि युवक प्रेम उनके घर के बाहर कई दिनों से बैठता था। आज दोपहर को वह भद्दी-भद्दी बातें कर रहा था। लड़की के भाई ने जब उससे आपत्ति जताई तो वह अपनी तरफ से 8-10 लोगों को लेकर आ गया। उसने लड़की के भाई के साथ मारपीट की। उसके बाद दूसरी तरफ से पथराव शुरू हो गया।

घटना की सूचना मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप, सीओ नितेश कुमार, थानाध्यक्ष अजय नारायण सिंह आदि मौके पर आ गये। उन्होंने मामले की जाँच पड़ताल की। पुलिस ने मौके से सुफियान पुत्र रोशन निवासी रकाबगंज, इब्राहिम व रहिस आदि के साथ ही कुछ महिलाओं को हिरासत में ले लिया। अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप सिंह ने बताया कि दो पक्षों में विवाद के बाद मारपीट और कुछ पथराव हुआ है। जांच की जा रही, जांच के बाद विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story