TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

स्वास्थ्य विभाग का संविदा कर्मी बना बीजेपी का एजेंट

कहीं कर्मचारी, कहीं अधिकारी, तो कहीं संविदा कर्मी नियमों को अनदेखा कर नियम विरुद्ध कार्य करते नजर आते हैं।

Dilip Katiyar
Published on: 5 July 2021 5:14 PM GMT
Contract worker Prabhakar Rajput
X

संविदाकर्मी प्रभाकर राजपूत की फाइल तस्वीर (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Farrukhabad News: जनपद में कहीं कर्मचारी, कहीं अधिकारी, तो कहीं संविदा कर्मी नियमों को अनदेखा कर नियम विरुद्ध कार्य करते नजर आते हैं। नियम विरुद्ध कार्य करने वाले कर्मचारियों, अधिकारियों व संविदा कर्मियों के खिलाफ कार्यवाही भी होती है फिर भी यह लोग सुधरने का नाम नहीं लेते है। वहीं ताजा मामला फर्रुखाबाद जनपद में स्वास्थ्य विभाग में तैनात संविदा कर्मी प्रभाकर राजपूत का है।


प्रभाकर राजपूत ने फेसबुक समेत अन्य सोशल मीडिया पर बीजेपी के प्रचार में जुटे हैं। जानकारी के अनुसार संविदा कर्मी प्रभाकर राजपूत बीजेपी नेताओं के करीबी माने जाते हैं। वह खुलेआम बीजेपी आईटी सेल के प्रचारक बने हुये है। सरकारी नियमों को ताख पर रखकर वह बीजेपी का मीडिया सेल पर प्रचारक के रूप में कार्य कर रहे है।


सीएमओ डॉ. सतीश चंद्रा ने बताया यह कतई संभव नहीं है कि आप राजनीति से जुड़े। आप इंटरनली जुड़े रहिए उससे हमें कोई मतलब नहीं सरकारी कर्मचारी व अधिकारी राजनीति में कोई हस्तक्षेप नहीं कर सकता।


उन्होंने बताया जो भी सरकार आएगी उसके आदेशों का हम लोग पालन करेंगे। हमें किसी सरकार का प्रचार नहीं करना है, यही संवैधानिक है। उन्होंने बताया कि अगर कोई कर्मचारी ऐसा कर रहा है तो मैं इसके बारे में पता करके उसके खिलाफ विभागीय कार्यवाही करूंगा।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story