×

Farrukhabad: यूपी में आतंकी ओसामा बिन लादेन का पोस्टर, कार्यालय में लगाकर SDO ने बताया आदर्श

Farrukhabad Latest News : उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में एक एसडीओ ने अपने कार्यालय में आतंकी ओसामा बिन लादेन (Osama bin Laden) का पोस्टर लगाकर उसे दुनिया का सर्वश्रेष्ठ इंजीनियर बताया।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 1 Jun 2022 1:49 PM GMT (Updated on: 1 Jun 2022 1:49 PM GMT)
osama bin laden poster in farrukhabad
X

Osama Bin Laden poster in Farrukhabad (Image Credit : Social Media)

Farrukhabad News : उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में एक बिजली विभाग के कार्यालय में लगी ओसामा बिन लादेन (Osama bin Laden) की एक पोस्टर इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रही है। मामला फर्रुखाबाद के नवाबगंज (Nawabganj) का है जहां विद्युत विभाग के कार्यालय में एसडीओ रविंद्र प्रकाश गौतम ने अपने दफ्तर में दुनिया के बड़े आतंकी ओसामा बिन लादेन की पोस्टर लगाई है विद्युत विभाग के एसडीओ रविंद्र प्रकाश गौतम इस पोस्टर के जरिए आतंकी ओसामा बिन लादेन को दुनिया का सर्वश्रेष्ठ जूनियर इंजीनियर यानी कि अवर अभियंता बताने का प्रयास कर रहे हैं।

एसडीओ ने स्वीकारी पोस्टर वाली बात

नवाबगंज में विद्युत विभाग के कार्यालय में लगी आतंकी ओसामा बिन लादेन की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने पर जब इस मामले के बारे में लोगों ने नवाबगंज एसडीओ रविंद्र प्रकाश गौतम से पूछा तो उन्होंने पोस्टर लगवाने की बात को स्वीकारते हुए कहा कि मैंने ही यह पोस्टर यहां कार्यालय में लगवाई है। एसडीओ ने आगे कहा कि इंटरनेट पर फोटो तेजी से वायरल होने के कारण फिलहाल हटा दी गई है मगर मेरा मानना है कि हम किसी को भी अपना आदर्श मान सकते हैं, ऐसे में यह कोई गलत बात नहीं है।

बता दे फर्रुखाबाद जनपद के विद्युत विभाग के कार्यालय में लगे इस पोस्टर में उपखंड अधिकारी रविंद्र प्रकाश गौतम उनके साथ अवर अभियंता जुनेद आलम अंसारी तथा अनिल कुमार गौतम की तस्वीर भी आतंकी ओसामा बिन लादेन की तस्वीर से सटे ही लगा हुआ है। नवाबगंज विद्युत विभाग के उपखंड अधिकारी के कार्यालय से सटे प्रतीक्षालय में लगे इस तस्वीर को बीते कुछ दिनों से दीवार पर लटका देख कुछ लोगों ने इसकी फोटो खींचकर इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जिसके बाद यह तस्वीर सुर्खियों में बना हुआ है।

विद्युत विभाग ने जवाब किया तलब

आतंकी ओसामा बिन लादेन की फोटो सरकारी कार्यालय में लगे होने की खबर जब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो भारतीय किसान यूनियन के जिला अध्यक्ष प्रमोद मिश्र सोनू ने इस मामले को लेकर जिलाधिकारी को शिकायत किया। जिसके बाद बिजली विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों ने तत्काल इस तस्वीर को कार्यालय से हटवा दिया साथ ही इस मामले को लेकर नवाबगंज के एसडीओ से जवाब भी तलब किया गया है। एसडीओ ने इस मामले पर कहा कि आदर्श किसी को भी माना जा सकता है फोटो हट गई है तो फिर लग जाएगी।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story