Farrukhabad News: फर्रुखाबाद में कंटेनर की टक्कर से ऑटो पलटा, 8 घायलों को लोहिया अस्पताल में कराया भर्ती

Farrukhabad News: हरदोई जनपद के थाना सयवाजपुर के मझकरिया निवासी बृजभान ऑटो से परिवार के अन्य आठ लोगों के साथ फर्रुखाबाद जनपद के शमशाबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक बकसुरी में देवी दर्शन करने गए थे।

Vinay Singh
Published on: 28 Oct 2024 3:55 PM GMT
Farrukhabad News ( Pic- News Track)
X

Farrukhabad News ( Pic- News Track)

Farrukhabad News: फर्रुखाबाद जनपद के राजेपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत इटावा बरेली हाईवे पर जमापुर मोड़ के पास एक कंटेनर ने ऑटो को कट मार दिया। इससे ऑटो सड़क किनारे खाई में पलट गया। ऑटो में सवार आठ लोग घायल हो गए। सभी को लोहिया अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया।

हरदोई जनपद के थाना सयवाजपुर के मझकरिया निवासी बृजभान ऑटो से परिवार के अन्य आठ लोगों के साथ फर्रुखाबाद जनपद के शमशाबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक बकसुरी में देवी दर्शन करने गए थे। रविवार की देर रात यह लोग ऑटो से वापस अपने गांव जा रहे थे। ऑटो इटावा बरेली हाईवे पर राजेपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत जमापुर मोड़ के पास पहुंचा ही था। तभी पीछे से आए एक तेज रफ्तार कंटेनर ने ऑटो को कट मार दिया। इससे ऑटो सड़क किनारे खाई में पलट गया। ऑटो में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई। मामले की जानकारी थाना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से घायलों को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया। यहां सभी का उपचार चल रहा है।

आपको बता दें कि हाइवे आटो चालकों के चढ़ आने से आए दिन हादसे होते रहते हैं। असली दिक्कत तब आती है जब ये आटो अंधाधुंध तेज स्पीड में गाड़ी दौड़ाकर तेज रफ्तार वाहनों से कम्पटीशन करने लगते हैं। इस मामले में यातायात पुलिस को ध्यान देने की जरूरत है ताकि सड़क हादसों को कम किया जा सके।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story