TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Farrukhabad News: लंंच टाइम में पानी पीने गए मासूम की मौत, परिजनों का हुआ रो-रोकर बुरा हाल

फर्रुखाबाद के एक स्कूल में लंच टाइम पर एक बच्चे की मौत हो गई। बच्चा पानी पीने गया था, जैसे ही उसने नल खोला तो वहीं वह गिर गया। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Vinay Singh
Published on: 26 Sep 2024 2:09 PM GMT
Farrukhabad News: लंंच टाइम में पानी पीने गए मासूम की मौत, परिजनों का हुआ रो-रोकर बुरा हाल
X

फर्रुखाबाद में बच्चे की मौत (social media)

Click the Play button to listen to article

Farrukhabad News । यूपी के फर्रुखाबाद में कक्षा दो के छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना के समय मासूम प्राथमिक विद्यालय में पढ़ने गया था। लंच के बाद घंटी बजी तो सभी लड़के स्कूल की ओर चले गए, लेकिन मासूम पानी पीने गया था, जहां पर उसने जैसे ही नल की टोटी खोली वह बेहोश होकर गिर गया। बच्चे को जमीन पर पड़ा देख स्कूल स्टाफ ने परिजनों को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजन जब बच्चे को अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले में शिक्षिका ने बताया कि बच्चे के मुंह में गुब्बारा चले जाने की वजह से वह गिरा था। घटना कमालगंज विकास खंड के प्राथमिक विद्यालय बहोरा की है।

पानी का नल खोलते ही बच्चा हुआ बेहोश

प्राथमिक विद्यालय बहोरा के शिक्षक ने बताया कि लंच के समय बच्चे स्कूल में खेल रहे थे। घंटी बजने के बाद सभी बच्चे बरामदे की ओर आ गए। इसी दौरान जगत राम पानी पीने गया था। नल खोलने से पहले ही वह गिर गया। बच्चों ने बताया कि छात्र जगत राज के हाथ में गुब्बारा था। शायद मुंह में गुब्बारा चले जाने से श्वास नली अवरुद्ध हो गई हो, जिससे छात्र जगत राम की मौत हो गयी हो। वहीं, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टर ने बताया कि बच्चे को मृत अवस्था में लाया गया था। परिजन उसे अपने साथ ले गए। वहीं, छात्र की मौत की सूचना पर परिवार में कोहराम मच गया। मां समेत परिजनों का रो.रो कर बुरा हाल है।

पुलिस मामले की जांच कर रही

मृतक छात्र के भाई ने बताया कि भाई नल पर पानी पीने जा रहा था तभी वह बेहोश हो गया और पानी नहीं पी सका। फिलहाल छात्र की मौत पर सस्पेंस बना हुआ है। स्कूल स्टाफ समेत छात्र.-छात्राएं काफी परेशान नजर आ रहे हैं। गांव के प्रधान इन्द्रेश राजपूत ने बताया कि पुलिस के सूचना दे दी गयी है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पडताल की। पुलिस ने छात्र जगत राम के शव का पंच नामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के तीन बहने तक्ष्मी, नीलम, शिवम और उससे बडे दो भाई दीपक और दिनेश हैं। बच्चो का रो.रो कर बुरा हाल है

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story