TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Farrukhabad News: जयवीर सिंह ने अखिलेश यादव पर बोला हमला, सपा में जो जितना बड़ा गुंडा उतना ही बड़ा नेता

Farrukhabad News: अखिलेश यादव के स्पेशल ठाकुर फोर्स वाले बयान पर कैबिनेट मंत्री ने कहा कि अखिलेश यादव क्षत्रियों को गाली देने का काम कर रहे हैं, ऐसा लगता है कि उन्हें सवर्णों के वोट चाहिए ही नहीं।

Vinay singh
Published on: 20 Sep 2024 6:34 AM GMT
Cabinet Minister Jaiveer Singh, SP Supremo Akhilesh Yadav
X

कैबिनेट मंत्री जयवीर सिंह, सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव (फोटो: सोशल मीडिया ) 

Farrukhabad News: फर्रुखाबाद में पहली बार प्रभारी मंत्री बनकर आये पर्यटन एंव संस्कृति विभाग के केबिनेट मंत्री जयवीर सिंह ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर जबरदस्त हमला बोला । जयवीर सिंह ने कहा है कि सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव की मानसिकता हमेशा आपराधिक प्रवृत्ति की रही है । सपा में जो जितना बड़ा गुंडा होता है उतना ही बड़ा नेता होता है । इस लिए वह हमेशा अपराध की बात करते हैं और अपरधियों का संमर्थन करते है, उनके बयान हमेशा धमकी भरे होते हैं।

कैबिनेट मंत्री जयवीर सिंह ने कहा कि अयोध्या की घटना में कौन पाया गया और कन्नौज की घटना में किस पार्टी का नेता शामिल मिला है यह सभी को पता है । अखिलेश यादव के स्पेशल ठाकुर फोर्स वाले बयान पर कैबिनेट मंत्री ने कहा कि अखिलेश यादव क्षत्रियों को गाली देने का काम कर रहे हैं ऐसा लगता है कि उन्हें सवर्णों के वोट चाहिए ही नहीं। 2017 में 2019 में 2022 में जनता ने उन्हें नकारा है यह उनकी बौखलाहट साफ नजर आ रही है।

योगी की सरकार में माफियाओं व अपराधियों को सफाया

उन्होने कहा कि प्रदेश में विकास की गंगा बह रही है। उन्होंने मुख्य मंत्री योगी की सरकार में माफियाओं व अपराधियों को सफाया हो रहा है। उत्तर प्रदेश में कानूून का राज कायम हैं। उन्होंने मुख्य मंत्री योगी के कार्यकाल में माफिया व अपराधी जेलो में है या प्रदेश छोड़कर बाहर चले गये है और जो बचे है वह भूमिगत है। कैबिनेट मंत्री जयवीर सिंह आज 10-30 बजे जनप्रतिनिधियो से बैठक करेगे, 11 बजे भाजपा कोर कमेटी की बैठक में भाग लेगे। इसके बाद े, 12 बजे बाढ़ पभावित क्षेत्रो को दौरा करेगे,। 2-30 बजे से 5 बजे तक कलेक्ट्रेट शभागार में कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक करेगें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story