TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Farrukhabad News: NH 730-C का बेहद खराब गुणवत्ता हो रहा है निर्माण, पहली ही बारिश में गड्ढे

Farrukhabad News: पहली ही बारिश में गड्ढे हो जाने के बाद भी मामले पर कोई कार्रवाई नहीं की गई।

Vinay Singh
Published on: 20 Sep 2024 9:18 AM GMT
Farrukhabad News
X

जर्जर सड़क (Pic: Newstrack)

Farrukhabad News: करोड़ो रुपयों की लागत से बने बेबरा फर्रुखाबाद हाईवे एन.एच 7 30सी पर पहली ही बरसात में बेहद खराब गुणवत्ता के चलते हाईवे मार्ग पर बडे़ बडे़ गड्ढे हो गये हैं। जिससे आने जाने वाले वाहन स्वामियों को भारी परेशानी को सामना करना पड़ रहा है। हाईवे मार्ग पर बडे़ बडे़ गड्ढे होने की बजाय से कई बार हादसे भी हो चुके हैं। कई लोगों की जान भा जा चुकी है। लेकिन नतीजा ढाक के तीन पात जैसी कहावत चरितार्थ कर रही है। जिले के जनप्रतिनिधि व अधिकारी कान में उंगली डाले बैठे हैं। इस मामले में भाजपा सांसद मुकेश राजपूूत भी आवाज उठा चुके हैं।

विधायकों ने नहीं उठाई आवाज

मानक विहीन 26 किमी. बन रहे हाईवे एन.एच 730-सी पर सवाल उठा चुके हैं और गंभीर आरोप भी लगा चुके हैं। स्थानीय विधायक मेजर सुनील दत्त सहित जिले के सभी विधायक अमृतपुर विधान सभा के विधायक सुशील शाक्य, भोजपुर विधानसभा के विधायक नागेन्द्र सिंह राठौर, कायमगंज विधान सभा की विधायक सुरभि गंगवार का शहर क्षेत्र में ही बसेरा है। फिर भी इस मानक विहीन 26 किमी. बन रहे हाईवे एन.एच7 30-सी पर किसी की कोई प्रतिक्रिया नही है। जनता जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों पर सवालिया निशान उठा रही है।

सड़कों पर बड़े गड्ढे

सूत्र बताते है कि 26 किमी. बन रहे हाईवे एन. एच 730-सी 26 किमी 86 करोड़ की लागत से बन रहा है। जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों की अनदेखी के चलते मानकों को धता बताकर हाईवे एन. एच 730-सी का निर्माण कार्य हो रहा है जो कि पहली ही बरसात में जगह-जगह बडे बडे गड्ढे हो गये हैं। जो वाहन स्वामियों के लिए भारी परेशानी का सबब बन गया है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story