Farrukhabad News: ट्रैक्टर में रखा पाइप बना काल, बाइक सवार शिक्षक की मौत

Farrukhabad News: शिक्षक शाहरुख खान सुबह बाइक द्वारा ड्यूटी पर जा रहे थे। तभी वह थाना मेरापुर के ग्राम चंदुइया पानी टंकी के सामने से गुजर रहे थे। उसी समय एक ट्रैक्टर की ट्राली में लोहे के पाइप ले जाए जा रहे थे।

Vinay Singh
Published on: 3 Oct 2024 3:57 PM GMT
Farrukhabad News ( Pic- Newstrack)
X

Farrukhabad News ( Pic- Newstrack)

Farrukhabad News: ट्रैक्टर में रखे पाइप से टकराकर बाइक सवार शिक्षक की मौत हो गयी। हादसे में शिक्षक शाहरुख खान की मौत हो जाने से परिवार में मातम छा गया।बताते है कि शिक्षक शाहरुख खान सुबह बाइक द्वारा ड्यूटी पर जा रहे थे। तभी वह थाना मेरापुर के ग्राम चंदुइया पानी टंकी के सामने से गुजर रहे थे। उसी समय एक ट्रैक्टर की ट्राली में लोहे के पाइप ले जाए जा रहे थे। शाहरुख खान बाइक से जा रहे थे। उनका का सिर लोहे के पाइप से टकरा गया, जिससे वह सड़क किनारे जा गिरे और गंभीर रुप से घायल हो गये।

घायल शिक्षक शाहरुख खान को 108 एम्बुलेंस से सीएचसी कायमगंज ले जाया गया। वहां डॉक्टर ने शिक्षक शाहरुख खान को मृत घोषित कर दिया। अचरा चौकी इंचार्ज ने घटना की जांच पड़ताल के बाद परिजनों को फोन पर घटना की जानकारी दी गयी। परिजन अस्पताल पहुंचे ही थे। शाहरुख के शव को देखकर बुरी तरह रोने बिलखने लगे। परिजनों को रोते बिलखते देखकर हर कोई गमगीन हो गया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।लोग बताते हैं कि शिक्षक शाहरुख खान काफी मिलनसार स्वभाव के थे।

लोग और बच्चे उन्हें बेहद पसंद करते थे। उनके निधन से गांव का हर कोई व्यक्ति गमजदा है। वही जब उनके स्कूल में घटना के बारे में पता चला तो वहां के बच्चे भी उदास दिखाई दिये।बताते है कि शिक्षक शाहरुख खान पढ़ने में कफी तेज थे। गांव के लोग कहते हैं कि उनके शिक्षक बनने की बहुत इच्छा थी उन्होंने और कई नौकरियों को ठुकरा दिया। और उनके निधन से गांव का हर कोई व्यक्ति गमगान माहौल में दिखाई दे रहा है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story