TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Farrukhabad News: पुलिस ने छैमार गैंग के चार चोरों को किया गिरफ्तार

नबाबगंज के गांव सिरोली में 26 अगस्त को छैमार गैंग के सदस्यों ने लूटपाट का विरोध करने पर हत्या कर दी थी। इसके बाद लूट की वारदात को अंजाम देकर सभी फरार हो गये थे।

Vinay Singh
Published on: 25 Sep 2024 12:35 PM GMT
Farrukhabad News: पुलिस ने छैमार गैंग के चार चोरों को किया गिरफ्तार
X

फर्रुखाबाद में मार गैंग के 4 बदमाश गिरफ्तार (social media) 

Farrukhabad News: नबाबगंज पुलिस ने छैमार गिरोह के चार सदस्यों को चोरी के माल सहित गिरफ्तार किया है। 27अगस्त को नबाबगंज के सिरौली निवासी मेंहदी हसन ने लिखित प्रार्थना पत्र दिया था कि मेरी पुत्रवधू की अज्ञात लोगों ने 26 अगस्त को चोरी करते समय हत्या कर दी थी। मामले में पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि मेंहदी हसन की पुत्रवधू को अज्ञात चोरों ने चोरी का विरोध करने के दौरान हत्या कर दी थी। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद चोर जेवर समेत कई कीमती सामान लेकर रफूचक्कर हो गये थे।

पूछताछ पर कबूल किया गुनाह

पकड़े गये चोरों से जब पुलिस ने पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि हम लोग छैमार गैंग हैं। हम गांव के बाहर एकान्त में बने मकानों को रात में निशाना बनाकर चोरी करते हैं। चोरी करने के दौरान यदि घर का कोई सदस्य जग जाता है या विरोध करता है तो हम डंडे से उसकी गर्दन पर वार करते हैं, जिससे वह बेहोश हो जाता है। छैमार गैंग ने अपने आरोपों को कबूल किया है।

पकड़े गये सभी आरोपियों में तनवीर उर्फ राजीव उर्फ सपेरा निवासी थाना सिरौली जनपद बरेली, जाकिर शाह उर्फ जकरा थाना- निवासी शीशगढ जिला बरेली, दिलशाद शाह निवासी थाना जरीफनगर जिला बदांयू, ताज मोहम्मद उर्फ अनवर शाह निवासी थाना जरीफनगर जिला बदांयू को थाना नबाबगंज पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story