TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Farrukhabad News: प्रभारी मंत्री जयवीर सिंह के खिलाफ भाजपा कार्यालय पर जमकर नारे बाजी

Farrukhabad News: कैबिनेट मंत्री पर्यटन एवं संस्कृति विभाग ठाकुर जयवीर सिंह के खिलाफ ब्राह्मण समाज के लोगों ने जमकर नारे बाजी की, ब्राह्मण समाज के लोगों ने आरोप लगाया कि जब से प्रभारी मंत्री जयवीर सिंह आए हैं तबसे जातिवाद लाए हैं।

Vinay Singh
Published on: 20 Sep 2024 10:27 AM GMT (Updated on: 20 Sep 2024 2:29 PM GMT)
Farrukhabad News ( Pic- Newstrack)
X

Farrukhabad News ( Pic- Newstrack)

Farrukhabad News: उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री पर्यटन एवं संस्कृति विभाग ठाकुर जयवीर सिंह के खिलाफ ब्राह्मण समाज के लोगों ने जमकर नारे बाजकी, ब्राह्मण समाज के लोगों ने आरोप लगाया कि जब से प्रभारी मंत्री जयवीर सिंह आए हैं तबसे जातिवाद लाए हैं। नारेबाजी से बीजेपी कार्यालय पर अफरा तफरी का माहौल हो गया।

प्रभारी मंत्री जयवीर सिंह पर जातिवादी होने का आरोप लगाया गया। भाजपा कार्यालय पर काफी देर तक नारेबाजी होती रही, कुछ ही देर में भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया, ब्राह्मण समाज के लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास किया गया लेकिन नारेबाजी नहीं रुकी, प्रभारी मंत्री जयवीर सिंह बीजेपी कार्यालय के अंदर चले गए।

जवाबी मुकदमे

आपको बता दें कि बीते दिनों छात्र नेता के साथ हुई घटना ने तूल पकड़ लिया है। छात्र नेता पंकज अवस्थी व उनके परिजनों के साथ वेदांता अस्पताल के मेडिकल संचालक द्वारा अपने गुर्गों के साथ मारपीट करने का मामला है। छात्र नेता पंकज अवस्थी की सुनवाई न करने व थानाध्यक्ष कादरी अवध नारायण पांडे को हटाए जाने को लेकर ब्राह्मण समाज लामबंद हुआ है।जिले के प्रभारी मंत्री जयवीर सिंह पहली बार जनपद आए और भाजपा कार्यालय पर पहुंचे। वहां पर

ब्राह्मण समाज के सैकड़ो लोगों ने जमकर हंगामा किया। आवास विकास स्थित जिला कार्यालय परिसर में ब्राह्मण समाज के लोग धरने पर बैठे गये और मंत्री पर जाति-पांति फैलाने का आरोप लगाया। इसके बाद कार्यालय में बैठे प्रभारी मंत्री ने बाहर निकल कर ब्राह्मण समाज के लोगों से बात की।भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रांशु दत्त द्विवेदी ने समाज के लोगों से बीच का रास्ता निकालने कि बात कही। उन्होंने कहा कि सारी बात मंत्री जी के सामने रख दी है, इसलिए आप लोग धरना समाप्त करें। द्विवेदी ने ब्राह्मण समाज के लोगों से कहा कि आप लोगों के धरना समाप्त करने में ही हमारा सम्मान है और आपका भी सम्मान बरकरार रहेगा। इस बात को मानकर ब्राह्मण समाज के लोगों ने धरना समाप्त कर दिया।

इस बीच डा. विपुल अग्रवाल के अस्पताल में हुई मारपीट के मामले में पुलिस नें जवाबी मुकदमा दर्ज किया है। वहीं पुलिस ने डा. विपुल से भी पूछताछ की। थाना कादरी गेट के आवास विकास निवासी डॉ. विपुल अग्रवाल के अस्पताल में मेडिकल संचालक जयवीर सिंह चौहान ने दर्ज कराये गये मुकदमे में पूर्व छात्र संघ महामंत्री व मेडिकल संचालक पंकज अवस्थी, मनोज अवस्थी, पंकज शर्मा व 10-15 अज्ञात के खिलाफ लाठी-डंडो से मारपीट का आरोप लगाया है।

जयवीर ने आरोपियों से जान का खतरा बताया। वहीं दूसरे पक्ष से पंकज अवस्थी निवासी कादरी गेट ने दर्ज कराये जवाबी मुकदमे में उसके मेडिकल के सामने वेदांता अस्पताल में आये लोगों की कई बाइकें खड़ी थी। इस तरह आये दिन बाइके खड़ी रहती है। इस बारे में डा. विपुल अग्रवाल से भी कई बार अवगत कराया गया। बीते गुरुवार को भी बाइकें मेडिकल के बाहर खड़ीं थीं जिन्हें हटाने को कहा तो आरोपी जयवीर सिंह व 7 अन्य लोग मारपीट करने लगे। उसी दौरान जयवीर सिंह अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर निकाल लाया और लहराते हुए चले गये।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story