TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Farrukhabad News: विवाह के एक साल बाद ही लगा ली फांसी, मृतका के परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Farrukhabad News: शुक्रवार को दोपहर को शिवानी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जैसे ही ससुरालीजनो को पता चला कि शिवानी ने फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया है। विवाहिता शिवानी को फंदे से उतार कर नाला मछरटटा स्थित एक अस्पताल ले गये।

Vinay Singh
Published on: 27 Sep 2024 2:36 PM GMT
Farrukhabad News
X

Farrukhabad News

Farrukhabad News: विवाह के एक साल बाद ही विवाहिता ने संदिग्ध हालत में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। ससुरालीजन विवाहिता को एक निजी अस्पताल लेकर गये जहाँ डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। मृतका के स्वजनों नें हत्या करने का आरोप लगाया है। बताते हैं कि थाना मऊदरवाजा क्षेत्र के हैबतपुर गढिया कांशीराम कालोनी निवासी पवन राजपूत का बीते साल पूर्व अस्तबल तराई निवासी सतीश की पुत्री 20 वर्षीय शिवानी के साथ हुआ था। पवन शहर एक मॉल में नौकरी करता है। शुक्रवार को दोपहर को शिवानी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

जैसे ही ससुरालीजनो को पता चला कि शिवानी ने फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया है। विवाहिता शिवानी को फंदे से उतार कर नाला मछरटटा स्थित एक अस्पताल ले गये। जहां पर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिससे ससुरालीजन विवाहिता शिवानी का शव लेकर वापस घर लौट गये। ससुरालीजनों ने मृतका के स्वजनों को सूचना दी। सूचना मिलने पर मृतका शिवानी की माँ मंजू देवी, दादी तारावती, चाचा सुधीर आदि मौके पर आ गये। उन्होंने बेटी की हत्या किये जाने का आरोप लगाया। सूचना परर थाना मऊ दरवाजा एसओ भोलेंद्र चतुर्वेदी, अमृतसर सीओ रविंद्र नाथ राय, चौकी इंचार्ज राघवेन्द्र सिंह, उपनिरीक्षक नरसिंह, फील्ड यूनिट की टीम मौके पर पंहुची। घटना की जांच पड़ताल की। पुलिस नें शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतका के परिवार वालों ने लगाया हत्या का आरोप

मायके पक्ष के लोगों ने बताया कि किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गयी थी। विाद गहरा गया तो शिवानी नाराज होकर अपने मायके चली गयी। दादी तारावती ने शिवानी को समझा - बुझाकर ससुराल भेज दिया। चाचा सुधीर ने आरोप लगाया कि हमारी भतीजी को गला दबाकर हत्या की गयी है। लड़के की माता ने बताया लड़के का फोन आया तो हम नीचे रहते हैं। ऊपर जाकर देखा तो गेट बंद था। पड़ोसी ने देखा विंडो में कि वह शिवानी जमीन पर पडी हुई थी तो पड़ोसियों ने अंदर से जाकर किवाड. ख़ुलवाए और आनन फानन में शिवानी को बेहोशी की हालत में अल्पताल ले गये। जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। लड़की के परिजनों ने मेरी बहू को और मुझे सबको मारा पीटा।

मौके पर थाना मऊ दरवाजा दरोगा रागविंदर सिंह फोर्स के साथ पहुंचे मृतका के पति पवन राजपूत व ससुर दयाराम राजपूत को पकड़कर थाने ले आए। सनी कनौजिया नायब तहसीलदार मौके पर पहुंचे। मृतका के परिजनो ने बताया कि शिवानी राजपूत का विवाह के1 वर्ष पूर्व पति पवन राजपूत 20 वर्ष पुत्र दयाराम राजपूत के साथ निवासी कटरी रामपुर थाना मऊ दरवाजा हुआ हुआ था। पवन के तीन भाई हैं बड़े भाई संदीप 32 वर्ष, दूसरा भाई राहुल 27 वर्ष, पवन 25 वर्ष मेगा मॉल में काम करता है। मृतका के पिता सतीश राजपूत दिल्ली में पुल का काम करते हैं। मृतका की तीन बहनें एक छोटा भाई और माता मंजू है। मृतका का मायका अतवल तराई थाना मऊ दरबाजा में है। पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story