TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Farrukhabad News: कालिंदी एक्सप्रेस से कटकर युवक की मौत, हाथ पर लिखा है दामिनी, नहीं हो सकी पहचान

Farrukhabad News: पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रेलवे ट्रैक के आसपास मौजूद ग्रामीणों से घटना की जानकारी ली, कुछ ग्रामीणों ने बताया कि सुबह शौच क्रिया के लिए जा रहे थे, तभी रेलवे ट्रैक पर युवक का शव पड़ा देखा, युवक को देखने के बाद भी ग्रामीण युवक की पहचान नहीं कर सके।

Vinay Singh
Published on: 23 Sep 2024 10:41 AM GMT
Farrukhabad News
X

Farrukhabad News

Farrukhabad News: दिल्ली से आ रही कालिंदी एक्सप्रेस से कट कर एक युवक की मौत हो गयी, शौच क्रिया के लिए जा रहे ग्रामीणों ने युवक की लाश देखकर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची जीआरपी व थाना पुलिस ने जांच पड़ताल की। काफी पूछताछ के बाद भी पुलिस विभाग के बारे में पता नहीं चल सका, पुलिस मृतक युवक की शिनाख्त कराने में जुटी है। बताते हैं कि सुबह करीब 6:00 बजे दिल्ली से फर्रुखाबाद आ रही कालिंदी एक्सप्रेस ट्रेन से कुल संख्या 1302-6 और 1302-5 के बीच अज्ञात युवक की ट्रेन से कट कर मौत हो गयी। युवक की उम्र करीब 35 से 40 वर्ष के बीच बताई जा रही है। वह सलेटी कलर की पेंट और भूरे कलर की शर्ट पहने था। दाहिने हाथ पर दामिनी लिखा है।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रेलवे ट्रैक के आसपास मौजूद ग्रामीणों से घटना की जानकारी ली, कुछ ग्रामीणों ने बताया कि सुबह शौच क्रिया के लिए जा रहे थे, तभी रेलवे ट्रैक पर युवक का शव पड़ा देखा, युवक को देखने के बाद भी ग्रामीण युवक की पहचान नहीं कर सके। जिससे ऐसा प्रतीत हो रहा है कि युवक इस क्षेत्र का नहीं है। लोग यह भी संभावना जता रहे हैं कि संभवतः ट्रेन से गिरकर मौत हुई हो। घटना की जानकारी होने पर आसपास क्षेत्र के गांव के लोग भारी संख्या में इकट्ठे हो गए। थाना पुलिस ने मैनपुरी जीआरपी पुलिस को घटना की जानकारी दी। घटना की जानकारी होते ही सूचना पर मैनपुरी के इंस्पेक्टर दिनेश कुमार राणा ने घटना स्थल पर पहुंच कर ग्रामीणों से जानकारी ली।

मोहम्मदाबाद कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र में ग्राम रोहिल्ला रेलवे अंडरपास के पास की है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सुबह हुई इस दुर्घटना को लेकर ग्रामीण तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। यह घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुईं है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story