×

Fatehpur Accident News: अनियंत्रित ट्रैक्टर पलटा, दबने से मासूम की मौत, चालक फरार

Fatehpur Accident News: फतेहपुर में घर के बाहर मासूम बच्चा खेल रहा था तभी तेज रफ्तार से आ रहा ट्रैक्टर मोड़ पर आकर अनियंत्रित होकर बच्चे पर पलट गया। बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई।

Ramchandra Saini
Published on: 3 Nov 2022 10:51 AM GMT
Uncontrolled tractor overturned in Fatehpur, the death of the innocent, the driver absconded
X

 फतेहपुर: अनियंत्रित ट्रैक्टर पलटा, दबने से मासूम की मौत, चालक फरार

Fatehpur News: फतेहपुर (Fatehpur News) में घर के बाहर मासूम बच्चा खेल रहा था तभी तेज रफ्तार से आ रहा ट्रैक्टर मोड़ पर आकर अनियंत्रित होकर बच्चे पर पलट (tractor overturned) गया। इसकी चपेट में आने से नीचे दबकर बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई, बच्चे की मौत (death of innocent) होते ही चालक मौके से भाग गया।

जिले के किशनपुर थाना क्षेत्र (Kishanpur Police Station Area) के वार्ड नंबर 2 खटकाना नगर के रहने वाले हरी सोनकर का दो वर्षीय पुत्र शिवम सोनकर घर के बाहर खेल रहा था तभी तेज रफ्तार में ट्रैक्टर आया मोड़ पर चालक का ट्रैक्टर पर से नियंत्रण हट गया और अनियंत्रित ट्रैक्टर बच्चे पर पलट गया। बच्चे की दबकर मौत हो गई। हादसे के बाद चालक मौके से भाग गया।

चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पिता की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रैक्टर के नीचे दबे बच्चे के शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पिता की तहरीर पर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इस मामले में थाना प्रभारी ने बताया कि ट्रैक्टर पलट जाने से दो वर्षीय बच्चे की मौत हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। चालक को जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी।

बच्चे के परिजनों को मुआवजा दिलवाए जाने की मांग

बच्चे की मौत के बाद खटकाना नगर (Khatkana Nagar)के लोगों में गुस्सा और आक्रोश है नागरिकों ने तेजरफ्तार वाहनों पर अंकुश लगाने की मांग की है। इसके अलावा बच्चे के परिजनों को मुआवजा दिलवाए जाने की भी मांग की गई है। देखने में आ रहा है कि अधिकांश ट्रैक्टर चालकों के पास भारी वाहन चलाने का कोई लाइसेंस नहीं होता है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story