×

Fatehpur News: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, बाबा की मौत, नाती गंभीर घायल

Fatehpur News: फतेहपुर में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार नाती-बाबा को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में बाबा की दर्दनाक मौत हो और नाती गंभीर रूप से घायल हो गया।

Ramchandra Saini
Published on: 27 Dec 2022 10:38 AM GMT
Sitapur road Accident
X

Sitapur road Accident(Social Media)

Fatehpur News: फतेहपुर में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार नाती बाबा को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार उछल गए और बाबा सड़क पर गिर गए और ट्रक का पहिया उनके ऊपर चढ़ने से मौके पर दर्दनाक मौत हो और नाती गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर भाग गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये है मामला

जिले के बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के जोनिहा चौकी क्षेत्र के फतेहपुर रोड पर कस्बे के आगे तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने बाइक से फतेहपुर की ओर से आ रहे नाती बाबा को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी और मौके से भाग गया। टक्कर लगने के बाद बाइक सवार और बाबा उछल कर बीच सड़क पर गिर गए और ट्रक का पहिया ऊपर चढ़ने से बाबा की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई और नाती सड़क किनारे गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायल नाती को 108 एम्बुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार बाबा की मौके पर हुई मौत: चौकी प्रभारी

चौकी प्रभारी रितेश राय ने बताया कि ट्रक की टक्कर से बाइक सवार बाबा राजराम पासवान 66 वर्ष निवासी परेठी थाना ललौली की मौके पर मौत हुई है और नाती लवकुश पासवान 23 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज परिजनों को सूचना दी गई है। बताया जा रहा कि दोनों बाइक सवार किसी काम से फतेहपुर जा रहे थे। तभी हादसे में एक की मौत हुई है। घर में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों के आंसू नहीं थम रहे हैं।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story