×

Fatehpur News: भाजपा नेताओं की गुंडई: ट्रक चालक को वर्दीधारी के सामने पीटा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल!

Fatehpur News: जिले के सोशल मीडिया में ट्रक चालक से मारपीट का यह वीडियो खागा कोतवाली क्षेत्र के हाइवे का बताया जा रहा है।

Ramchandra Saini
Published on: 18 April 2023 2:01 PM GMT (Updated on: 18 April 2023 2:34 PM GMT)

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर जिले में एक ट्रक चालक से वर्दीधारी के सामने मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि मारपीट करने वाले भाजपा नेता व कार्यकर्ता पुलिसकर्मियों के मना करने के बाद भी ट्रक चालक की पिटाई कर रहे हैं।

नामांकन के लिए जा रहा था जुलूस

जिले के सोशल मीडिया में ट्रक चालक से मारपीट का यह वीडियो खागा कोतवाली क्षेत्र के हाइवे का बताया जा रहा है। जहां नामांकन के लिए भाजपा कार्यकर्ता प्रत्याशी के साथ जुलूस लेकर नामांकन स्थल पहुंचे थे, तभी सड़क पर भीड़ के कारण ट्रक रुक गया। उसी समय भाजपा नेताओं की गाड़ी भी फंस गई। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि ट्रक चालक को कार्यकर्ताओं ने केबिन से खींचकर पिटाई कर रहे हैं और होमगार्ड का जवान बचाने का प्रयास करता है। जब उससे नहीं हो सका तो वह भी हट जाता है। ट्रक चालक के पीछे चल रहे कार सवार ने यह वीडियो वीडियो बनाकर वायरल किया है।

बताया जा रहा कि खखरेरू नगर पंचायत से भाजपा से अध्यक्ष पद के उमीदवार के सभी समर्थक हैं, जिन्होंने ट्रक चालक से मारपीट की है। इस मामले में कोतवाली प्रभारी अरुण कुमार चतुर्वेदी से बात की गई तो उन्होंने कहा कि इस तरह कोई मामला उनके जानकारी में नहीं है और किसी ने कोई तहरीर भी नही दी है। अगर तहरीर मिलती है तो जांच की जाएगी। दूसरी तरफ इस मामले के सामने आने के बाद खासकर स्थानीय सपा और अन्य कार्यकर्ताओं ने भाजपा पर सवाल उठाया है। उनका कहना है, अगर चुनाव से पहले ये हाल पार्टी के कार्यकर्ता कर रहे हैं तो चुनाव बाद क्या हाल होगा ये जनता के लिए समझना मुश्किल नहीं है।

Ramchandra Saini

Ramchandra Saini

Next Story