×

Fatehpur: दिनदहाड़े घर पर अकेली युवती की गला काटकर निर्मम हत्या, परिजनों ने पड़ोसी पर लगाया आरोप

Fatehpur News Today: जिले में दिनदहाड़े घर पर अकेली युवती का अज्ञात लोगों द्वारा गला काटकर निर्मम कर दिया गया। मौके पर पहुंच पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Deepak Kumar
Published on: 1 July 2022 5:52 PM GMT
Fatehpur News Today
X

युवती की गला काटकर निर्मम हत्या।

Fatehpur News Today: जिले में पुलिस चौकी के पीछे दिनदहाड़े घर पर अकेली युवती का अज्ञात लोगों द्वारा गला काटकर निर्मम कर दिया गया। घर पहुचे परिजनों ने बेटी का खून से लतपथ शव देखा, तो पुलिस को सूचना दिया। पुलिस चौकी के पीछे हुए घटना की जानकारी पर लोगों की भीड़ लग गई। एसपी (SP) भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुचे और घटना स्थल का जायजा लिया। परिजनों ने पड़ोसियों पर बेटी के हत्या का आरोप लगाया।

जानकारी के अनुसार जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के आबू नगर पुलिस चौकी के पीछे प्रभात गुप्ता की बेटी घर पर अकेली थी। भाई और मां रिश्तेदारी में एक मिट्टी हो जाने पर प्रयागराज गए थे पिता ठेला लगाने का काम करता है। भाई मिट्टी से वापस घर आया तो अंदर बहन का शव खून से लथपथ देख चिल्लाता हुआ बाहर भागा। शोर सुनकर मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। घटना स्थल से चंद कदम पर पुलिस चौकी होने से पुलिस मौके पर गई।

परिजनों ने पड़ोसी पर लगाय आरोप

मौके पर पहुंचे पिता प्रभात गुप्ता व भाई शिव अवतार गुप्ता ने बताया कि एक दिन पहले 30 जून को पड़ोसी हरिओम व उनके पुत्र से बारिश का पानी पाइप द्वारा छत पर आने को लेकर विवाद हुआ था। विवाद काफी बढ़ गया था। परिजनों ने आरोप लगाया कि पड़ोसी के ही बेटी को अकेले देख गला काटकर हत्या किया गया।

मामले दर्ज कर की जा रही है जांच: SP

इस मामले पर जानकारी पर एसपी राजेश कुमार सिंह (SP Rajesh Kumar Singh) भारी पुलिस बल के साथ घटना स्थल पहुंचे और जांच पड़ताल कर बताया कि युवती के चहरे व गला पर धारदार हथियार से वार किया गया। उन्होंने कहा कि जांच की जा रही है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जायेगा। फोरेंसिक टीम को बुलाया गया।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story