Fatehpur: बारातियों से भरी बस व ट्रैक्टर की टक्कर, हादसा इतना भयानक की उड़े परखच्चे, कई की मौत

Fatehpur: यूपी के फतेहपुर जिले के सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के कड़ा मार्ग रामपुर मोड़ के पास बरातियों से भरी स्कूली बस व भूसा लदे ट्रैक्टर में आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई।

Ramchandra Saini
Report Ramchandra SainiPublished By Vidushi Mishra
Published on: 20 April 2022 2:49 AM GMT
Fatehpur accident
X

फतेहपुर हादसा (फोटो-सोशल मीडिया)

Fatehpur Accident: यूपी के फतेहपुर जिले के सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के कड़ा मार्ग रामपुर मोड़ के पास बरातियों से भरी स्कूली बस व भूसा लदे ट्रैक्टर में आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई,टक्कर इतनी जबरदस्त रही कि बस के परखच्चे उड़ गए।हादसे में बस में सवार 40 बाराती में 14 लोग घायल हो गए और चार लोगों की मौत हो गई,जिला अस्पताल से तीन की हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने कानपुर रेफर कर दिया।हादसे की सूचना पर पहुचे डीएम व एसपी ने घायलों के इलाज के बारे में सीएमओ से जानकारी ली।

कौशाम्बी जिले के कमालपुर गांव से शशि प्रकाश दूल्हे की बारात फ़तेहपुर जिले के खागा थाना क्षेत्र के टेनी जा रही थी।जिसमे स्कूली बस में 40 बाराती सवार होकर चले तभी कड़ा मार्ग सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के रामपुर मोड़ के पास तेज रफ्तार बस के सामने भूसा से लदा ट्रैक्टर सामने आ गया और जोरदार टक्कर के बाद कई पटखनी के बाद खेत मे गिर गई,जिसमे 14 लोग घायल हो गये,मौके पर चार की मौत हो गई।

हादसे के बाद ग्रामीणों की मदद से 8 एम्बुलेंस से सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुचाया गया।जिसमें तीन की हालत गंभीर देख डॉक्टर ने कानपुर रेफर कर दिया।सूचना पर डीएम अपूर्वा दुबे व एसपी राजेश कुमार सिंह पुलिस बल के साथ हादसे वाले जगह पहुचे और जायजा लेने के बाद घायलों का हाल चाल लेने जिला अस्पताल आकर सीएमओ से इलाज के बारे में जानकारी ली।

यह लोग हुए घायल व दो कि मौत की हुई पुष्टि तथा दो लोगों की नही हुई शिनाख्त

स्कूली बस व ट्रैक्टर के टक्कर में शिवराम 55 वर्ष दारा नगर कौशाम्बी,सुमित कुमार पुत्र किशनलाल 14 वर्ष सैराई बुजुर्ग कौशाम्बी की मौत की पुष्टि हो गई दो के परिजन ना आने से शिनाख्त नही हो सकी थी।

घायलों में सूरज पुत्र स्व-सुनील,विधेश्वरी प्रसाद 65 वर्ष,सूरज पुत्र सुरेंद्र कुमार 22 वर्ष,नीरज पुत्र मोहनलाल 20 वर्ष,रामू 30 वर्ष,प्रिंश कुमार पुत्र आसर्फी 17 वर्ष,चंद्रपाल पुत्र बाबादीन 50 वर्ष,सोहनलाल पुत्र मैकू,दिनेश पुत्र पुरषोत्तम 45 वर्ष,इंद्रसेन 20 वर्ष घायल हुए है,तीन लोग इंद्रसेन,प्रिंश व एक अज्ञात घायल को डॉक्टर ने कानपुर रेफर किया।इस हादसे के प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक जताया है।

बाईट-अपूर्वा दुबे जिलाधिकारी फ़तेहपुर

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story