×

Fatehpur News: बिना हेलमेट पहने दरोगा सहित 28 पुलिस कर्मियों का कटा चालान, डीएसपी ने कारर्वाई

Fatehpur News: सड़क सुरक्षा माह के तहत चलाये जा रहे अभियान को लेकर ट्रैफिक पुलिस ने नियम का पालन न करने वाले दरोगा सहित दो दर्जन पुलिस कर्मियों का हेलमेट न पहने होने पर चालान काटने के साथ जुर्माना वसूला।

Ramchandra Saini
Published on: 7 Jan 2023 10:54 AM GMT
Fatehpur News
X

Fatehpur News (Newstrack)

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में सड़क सुरक्षा माह के तहत चलाये जा रहे अभियान को लेकर ट्रैफिक पुलिस ने नियम का पालन न करने वाले दरोगा सहित दो दर्जन पुलिस कर्मियों का हेलमेट न पहने होने पर चालान काटने के साथ जुर्माना वसूला। डीएसपी ने बताया कि यह अभियान एक माह तक चलेगा। फतेहपुर जिले में शासन के निर्देश पर सड़क सुरक्षा माह 5 जनवरी से 4 फरवरी तक चलाया जा रहा हैं।

जिसमे ट्रैफिक नियमों की जानकारी के साथ नियम तोड़ने वाले वाहन चालकों के खिलाफ कार्यवाई की जा रही।डीएसपी प्रगीत यादव ने बताया कि शहर में वाहन चेकिंग के दौरान एक उपनिरीक्षक,10 हेड कांस्टेबल,12 कांस्टेबल,दो महिला सिपाही, दो होमगार्ड,एक पीआरडी जवान सहित 28 पुलिस कर्मियों का चालान काटा गया है।

डीएसपी ने बताया कि 5 जनवरी को एक प्रचार वाहन को हरीझंडी दिखाकर रवाना किया गया है जो जिले के ग्रामीणों क्षेत्र में घूम घूमकर 4 फरवरी तक ट्रैफिक नियमों की जानकारी देने के साथ जागरूक करने का काम करेगा।

उन्होंने बताया कि सड़क हादसों में कमी लाने के लिए यह अभियान चलाया जा रहा।उन्होंने कहा कि नियम का पालन न करने से हादसे हो रहे और लोगों की जान जा रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story