×

Fatehpur News: फतेहपुर में मालगाड़ी का पहिया पटरी से उतरा, दो घंटे ट्रैफिक बाधित, कई ट्रेनें फंसीं

Fatehpur News: फतेहपुर में कानपुर से प्रयागराज की ओर जा रही मालगाड़ी का पहिया पटरी से उतर जाने से विगत 2 घंटे से ज्यादा पटरी पर खड़ी है

Ramchandra Saini
Published on: 20 Dec 2022 3:02 PM GMT
Fatehpur News
X

फतेहपुर में मालगाड़ी का पहिया पटरी से उतरा

Fatehpur News: फतेहपुर में कानपुर से प्रयागराज की ओर जा रही मालगाड़ी का पहिया पटरी से उतर जाने से विगत 2 घंटे से ज्यादा पटरी पर खड़ी है। हादसे की जानकारी पर रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंच कर रेलवे ट्रैक चालू कराने में लगे हुए हैं।

कानपुर-प्रयागराज डाउन लाइन बाधित

फतेहपुर जिले के फैजुल्लापुर रेलवे स्टेशन के आउटर पर कानपुर की ओर से प्रयागराज की ओर जा रही मालगाड़ी का पिछले डिब्बे का एक पहिया पटरी से उतर गया, जिससे कानपुर प्रयागराज डाउन लाइन बाधित हो गई। मालगाड़ी के पटरी से उतरे होने की जानकारी पर रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंचकर राहत और बचाव कार्य करते हुए रेलवे ट्रैक चालू कराने में लगे हुए हैं।

कानपुर से प्रयागराज की ओर मालगाड़ी जा रही थी: थाना प्रभारी

जीआरपी कार्यवाहक थाना प्रभारी अंकुर कैथवास ने बताया कि कानपुर से प्रयागराज की ओर मालगाड़ी जा रही थी तभी फैजुल्लापुर रेलवे स्टेशन के पहले आउटर पर पिछले डिब्बे का एक पहिया पटरी से उतर गया है। यह मामला 4:30 बजे के आसपास बताया जा रहा है। लूप लाइन से ट्रेनों को निकाला जा रहा है किसी तरह कोई भी जनहानि नहीं हुई है रेलवे के अधिकारियों कर्मियों द्वारा जल्दी ट्रैक चालू करने में लगे है।

आपको बता देगी माल गाड़ी का पहिया पटरी से उतर जाने के बाद कानपुर से प्रयागराज की ओर जाने वाली चौरी चौरा एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से फतेहपुर रेलवे स्टेशन पर खड़ी है और इसके पीछे प्रयागराज की ओर जाने वाली एक्सप्रेस राजधानी ट्रेन में भी शामिल है। जल्द ही पटरी पर पहिया को चढ़कर रेलवे ट्रैक चालू करा दिया जाएगा।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story