TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Fatehpur News: जाति बनी रोड़ा. तो प्रेमी-प्रेमिका ने जहर खाकर किया आत्महत्या

Fatehpur News: फतेहपुर में प्रेमी प्रेमिका के बीच जाति रोड़ा बनी तो परिजन ने शादी से मना कर दिया। जिससे परेशान दोनों ने साथ जीने मरने की कसम खाते हुए जहर खाकर आत्महत्या कर लिया।

Ramchandra Saini
Published on: 13 Dec 2022 9:52 AM GMT
Fatehpur News
X

मौके पर पहुंची पुलिस

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में प्रेमी प्रेमिका के बीच जाति रोड़ा बनी तो परिजन ने शादी से मना कर दिया। जिससे परेशान दोनों ने साथ जीने मरने की कसम खाते हुए जहर खाकर आत्महत्या कर लिया।दोनों का शव खेत में एक साथ मिलने की सूचना पर ग्रामीणों की भीड़ मौके पर लग गई और मृतक युवक के परिजन के सूचना पर पहुची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये है मामला

जिले के गाजीपुर थाना क्षेत्र के खेसहन गांव के रहने वाले प्रमोद कुमार द्विवेदी का 22 वर्षीय पुत्र धीरू द्विवेदी का प्रेम प्रसंग गांव के रहने वाले रमेश कुमार कोरी की 18 वर्षीय पुत्री मीना देवी से चल रहा था और दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन जाति अलग होने से परिजन शादी करने से मना कर दिया।जिससे दोनों प्रेमी प्रेमिका परेशान रहने लगे और अलग होने की चिंता को लेकर साथ जीने मरने की कसम खाकर जहर खाकर आत्महत्या कर लिया।दोनों के शव खेत में एक साथ पड़ा देखकर ग्रामीणों की भीड़ मौके पर लग गई। खेत में प्रेमी प्रेमिका का शव मिलने पर मृतक युवक के चाचा सचिन कुमार द्विवेदी के सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

भतीजा व गांव की लड़की के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था: मृतक युवक के चाचा

मृतक युवक के चाचा सचिन ने बताया कि भतीजा व गांव की लड़की के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था।सुबह मेरे खेत मे दोनों का शव पड़ा देखा तो मुंह से झाग निकल रहा था। परिजनों ने बताया कि दोनों में प्रेम प्रसंग चल रहा था और शादी करना चाहते थे लेकिन जाति अलग होने से शादी नही हो रही थी।

पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही: DSP

इस मामले में पहुचे जाफरगंज डीएसपी अनिल कुमार ने बताया कि थाना में मृतक युवक के चाचा सचिन कुमार द्विवेदी ने तहरीर दिया कि उनके खेत में भतीजा व गांव की लड़की ने जहर खाकर आत्महत्या कर लिया है। दोनों के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story