Fatehpur News: फतेहपुर में घर के अंदर फांसी पर लटकी मिली महिला की लाश, पिता का हत्या कर शव लटकाने का आरोप

Fatehpur News: पड़ोसी के जानकारी देने पर पहुंचे मायका पक्ष के लोगों ने बेटी की हत्या कर शव लटकाने का आरोप ससुरालीजनों पर लगाया है।

Ramchandra Saini
Published on: 25 Nov 2022 4:13 AM GMT (Updated on: 25 Nov 2022 9:45 AM GMT)
Fatehpur murder case
X

Fatehpur murder case (photo: social media )

Fatehpur News Today: फतेहपुर में घर के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में महिला का फांसी पर लटका शव मिलने की जानकारी पर पहुची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई में जुट गई है। पड़ोसी के जानकारी देने पर पहुंचे मायका पक्ष के लोगों ने बेटी की हत्या कर शव लटकाने का आरोप ससुरालीजनों पर लगाया है।

जिले के चांदपुर थाना क्षेत्र के गोडाईयानपुर गांव के रहने वाले दिलीप की 22 वर्षीय पत्नी रेशमा का शव फांसी के फंदे पर संदिग्ध परिस्थितियों में लटके होने की जानकारी पड़ोसी ने महिला के परिजनों को दी तो मौके पर पहुंचे परिजनों ने बेटी के शव देखकर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कानपुर बरी पाल थाना सजेती की रहने वाले मृतक महिला के पिता काली चरन ने बताया कि उसकी बेटी की शादी 4 वर्ष पूर्व दिलीप से हुई थी। जिससे एक बेटी अदिति पैदा हुई जो 3 वर्ष की है। पिता ने आरोप लगाते कहा कि दामाद बेटी को प्रताड़ित करने लगा और कल रात में फोन पर बेटी से बात हुई थी। सुबह गांव के लोगों ने जानकारी दी कि बेटी मर चुकी है। जब हम लोग पहुंचे तो घर के सब लोग भाग चुके थे।

इस मामले में डीएसपी जाफरगंज अनिल कुमार ने बताया कि घर के अंदर महिला का शव फांसी पर लटका मिला है। मृतक के पिता ने दहेज के लिए बेटी की हत्या कर शव लटकाने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा। थाना पुलिस तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाई में जुटी है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story