×

Fatehpur News: व्यापारी की घर के अंदर निर्मम हत्या, पत्नी पर पुलिस को शक, शव पोस्टमार्टम के भेजा

Fatehpur News: घटना स्थल का जायजा लेते हुए एसपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है ।

Ramchandra Saini
Published on: 30 Jan 2023 5:45 AM GMT
Fatehpur News
X

व्यापारी की घर के अंदर निर्मम हत्या (photo: social media )

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में एक व्यापारी की घर के अंदर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। परिजनों के सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद सूचना पर पहुचे पुलिस टीम के साथ एसपी ने जायजा लेते हुए कोतवाली पुलिस को जल्द जांच का आदेश दिया।

जिले के बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के कस्बे के मोहल्ला महाजनी गली में रविवार कि रात करीब 1:30 बजे व्यापारी अमित गुप्ता उम्र 36 वर्ष पुत्र स्वर्गीय जगदीश कुमार गुप्ता की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह सीओ परशुराम त्रिपाठी सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटना स्थल का जायजा लेते हुए एसपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। बताया जाता है कि व्यापारी अमित गुप्ता पुत्र स्वर्गीय जगदीश कुमार गुप्ता वर्ष पिछले कई वर्षों से मुंबई में रहकर पावर लूम यानी धागा बनाने की फैक्ट्री लगाए हुए हैं। अमित गुप्ता 6 दिन पहले अपने घर आया था जबकि उसकी पत्नी पूनम देवी बाद 10 वर्षीय पुत्र अर्पित तथा 8 वर्षीय पुत्री परी रविवार को मुंबई से आए थे । रात को अमित गुप्ता अपनी पत्नी तथा दोनों बच्चों के साथ घर के दूसरी मंजिल के एक कमरे में सो रहे थे।

धारदार हथियार से व्यापारी के गर्दन व सिर पर प्रहार

उन्होंने बताया कि लगभग 1:30 बजे रात को संदिग्ध अवस्था में धारदार हथियार से व्यापारी के गर्दन व सिर पर प्रहार कर निर्मम हत्या कर दी गई। एसपी ने बताया कि घर के अंदर जाने का कोई रास्ता नहीं था पति पत्नी में विवाद बताया जा रहा।क्योंकि पत्नी कुछ बोल नही रही है। व्यापारी की हत्या के चलते सनसनी फैल गई हालांकि सूचना मिलने पर पुलिस ने अमित गुप्ता को जीवित रहने की आशा पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई लेकिन चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया वही जानकारी होने पर सर्विलांस टीम तथा फील्ड यूनिट के लोग भी मौके पर पहुंचे पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story