×

Fatehpur News: मरीज छोड़कर वापस जाते समय चलती 108 एम्बुलेंस में लगी आग, चालक ने कूदकर बचाई जान

Fatehpur News: यूपी के फ़तेहपुर में मरीज को छोड़कर वापस जा रही 108 एम्बुलेंस में अचानक आग लग गई। चलती एम्बुलेंस में आग लगते ही चालक ने कूदकर जान बचाई।

Ramchandra Saini
Published on: 24 Nov 2022 9:58 AM GMT
Fatehpur News Today
X

 108 एम्बुलेंस में लगी आग

Fatehpur News: यूपी के फ़तेहपुर में मरीज को छोड़कर वापस जा रही 108 एम्बुलेंस में अचानक आग लग गई। चलती एम्बुलेंस में आग लगते ही चालक ने कूदकर जान बचाई और फायर टीम को सूचना दिया। जबतक फायर ब्रिगेड टीम मौके पर पहुची एम्बुलेंस पूरी तरह जलकर राख हो गई।आग लगने से दो घंटे तक ट्रैफिक बन्द रहा।

108 एंबुलेंस में लगी अचानक आग

जिले के चांदपुर थाना क्षेत्र के अमौली कस्बे के पास चलती हुई 108 एंबुलेंस में अचानक आग लगने से ड्राइवर ने कूदकर जान बचाई और फायर ब्रिगेड टीम को सूचना दिया। एम्बुलेंस में लगी भीषण आग से जहानाबाद चांदपुर मार्ग दो घंटे बन्द रहा।सूचना पर पहुची फायर ब्रिगेड टीम ने कड़ी मशक्कत बाद आग पर काबू पाया लेकिन जबतक एम्बुलेंस पूरी तरह से जलकर राख हो गई।

एम्बुलेन्स चालक ने दी जानकारी

एम्बुलेन्स चालक फूल सिंह ने बताया कि कानपुर जनपद के घाटमपुर से जहानाबाद मरीज छोड़ने के पश्चात वापस जाते समय अमौली के हरकुंडी मोड़ के समीप अचानक एम्बुलेन्स में तेज धुआं उठा देखकर जबतक गाड़ी रोकता आग तेजी से फैलने पर कूदकर जान बचाई।चालक ने बताया कि एम्बुलेंस खाली थी कोई मरीज होता तो बड़ा हादसा हो जाता।एम्बुलेंस पूरी तरह जलकर राख हो गई है।

एम्बुलेंस में आग लगने से पूरी तरह से जल गई: स्थानीय लोग

रास्ते से निकल रहे रामकिशुन, जवाहरलाल, मान सिंह ने बताया कि 108 एम्बुलेंस में आग लगी थी और जलते हुए बगल से निकली तो हम सबके होश उड़ गए जबतक देखा तो चालक कूदकर अपनी जान बचाई और एम्बुलेंस कुछ दूर पर जाकर रोक गई। एम्बुलेंस में आग लगने से पूरी तरह से जल गई है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story