×

Fatehpur News: घर में घुसकर दो पक्षों में हुई मारपीट, सीसीटीवी कैमरे में कैद, पुलिस करेगी वायरल वीडियो की जांच

Fatehpur News: वीडियो में घर की महिलाएं व बच्चे बीच बचाव करते दिख रहे है। मारपीट घर के अंदर से शुरू होने के बाद बाहर सड़क पर भी होता रहा।

Ramchandra Saini
Published on: 7 Sep 2022 4:09 AM GMT
Fatehpur News
X

कुछ युवकों ने घर मे घुसकर मारपीट की (photo: social media ) 

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में घर मे घुसकर युवकों द्वारा विवाद के बाद दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई,मारपीट का पूरा वाक्य घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। जिसको सोशल मीडिया में वायरल कर दिया गया। इस मामले में पुलिस वायरल वीडियो के आधार पर जांच पड़ताल में जुटी गई है।

जिले के सोशल मीडिया में मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो युवक घर के अंदर पहुचकर किसी बात को लेकर विवाद करने लगे और देखते ही देखते दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। वीडियो में घर की महिलाएं व बच्चे बीच बचाव करते दिख रहे है। मारपीट घर के अंदर से शुरू होने के बाद बाहर सड़क पर भी होता रहा। पूरी घटना घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

कुछ युवकों ने घर मे घुसकर मारपीट की

बताया जा रहा कि व्यापारी नेता एक भाजपा के युवा नेता का रिश्तेदार है और मोहल्ला में आये दिन बवाल करता रहता है। उसी को लेकर विवाद होने के बात भी कही जा रही है। वायरल वीडियो जिले के बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के पैगम्बरपुर मोहल्ला के रहने वाले व्यापारी नेता मनोज कुमार विश्वकर्मा के घर का है। जहां किसी बात को लेकर कुछ युवकों ने घर मे घुसकर मारपीट किया है, यह मारपीट का वीडियो सोमवार की शाम का बताया जा रहा। इस मामले कोतवाली प्रभारी रवींद्र श्रीवास्तव ने बताया कि मारपीट के एक मामले को लेकर एक पक्ष से तहरीर मिला है। सोशल मीडिया में मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है। उसकी जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्यवाही की जायेगा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story