×

Fatehpur News: एक साथ उठेगा चार जनाजा, गंगा नदी में नहाते समय डूबकर हुई थी मौत

Fatehpur News: शादी में आये रिश्तेदारी के कुछ बच्चों की गंगा नदी में डूब कर मौत ।

Ramchandra Saini
Published on: 8 Jun 2022 6:21 AM GMT
four death by drowning ganga river
X

गंगा नदी में नहाते समय डूबकर हुई मौत (photo: social media )

Fatehpur News: यूपी के फ़तेहपुर (Fatehpur) जिले में बीती दिनों गंगा नदी में नहाते समय 7 लोग डूब गए थे। जिसमें चार लोगों की डूबकर मौत हो गई थी । तीन को ग्रामीणों ने बचा लिया था। यह सभी एक शादी समारोह के बाद गंगा नदी में नहाने गए थे। सभी का एक पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार होगा। एक साथ चार मौत से पूरे गांव में मातम छा गया है और परिजनों का हाल बेहाल है।

जिले के हुसैनगज थाना क्षेत्र के मातिनपुर गांव में अमीर हसन की बेटी शीबा की शादी 6 जून को आई थी। शादी समारोह में शामिल होने रिश्तेदार भी आये थे जो शादी के 8 जून को दुल्हन की चौथी लेने जाने को रुके रहे। इसी बीच रिश्तेदारी में आये कुछ बच्चे 7 जून को गंगा नदी नहाने चले गए और गहरे पानी में जाने से 7 बच्चे एक दूसरे को बचाने में डूब गए। जिसमे ताहिर अली की 15 वर्षीय पुत्री जैनब निवासी अल्लीपुर बहेरा थाना सुलतानपुर घोष, सोफिया पुत्री सलीम निवासी जमरवां थाना हुसैनगज, मो फैजान 17 व मो सैफ निवासी कस्बा हुसैनगज की डूबकर मौत हो गई थी। अमरीन 18 वर्ष निवासी बाकरगंज सदर कोतवाली, अनस 21 वर्ष व अनस 19 वर्ष निवासी बंकन्धा को ग्रामीणों ने बचा लिया था।

मृतक के परिजनों को चार चार लाख रुपये देने की प्रक्रिया

हादसे के बाद जिला प्रशासन मौके पर पहुंचे थे और देवी आपदा के तहत मृतक के परिजनों को चार चार लाख रुपये देने की प्रक्रिया की थी।और चारों के शवों को पोस्टमार्टम को भेज दिया गया था।

जहां आज पोस्टमार्टम के बाद सभी चारों का जनाजा गांव से निकलेगा।ग्राम प्रधान जुनैद अहमद ने बताया कि सभी मृतका का शव उनके अपने गांव में दफन किया जाएगा।हादसे के बाद से गांव किसी घर पर चूल्हा नही जला।

एसडीएम एन पी मौर्य ने बताया कि 7 जून को गंगा नदी में नहाते समय 7 लोगों में चार की मौत हुई थी और तीन को ग्रामीणों ने बचा लिया था।सभी का आज पोस्टमार्टम हो रहा है और देवी आपदा से चार चार लाख रुपये देने की प्रक्रिया चल रही।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story